सामंथा अक्किनेनी ने अपनी फिल्म की टीम के साथ शेयर की फोटो
सामंथा अक्किनेनी ने अपनी फिल्म की टीम के साथ शेयर की फोटो
Share:

सामंथा अक्किनेनी जिन्होंने अपनी आने वाली सभी फिल्मों की शूटिंग को पूरा कर लिया है, उन्होंने परिवार और सहकर्मियों के साथ समय बिताने के लिए छुट्टी ले ली है। अभिनेत्री और उनकी टीम शनिवार को आंध्र प्रदेश के तिरुपति में भगवान वेंकटेश्वर का आशीर्वाद लेने गई थी। दर्शन के बाद उन्होंने अपने साथियों के साथ एक खुशी की तस्वीर भी पोस्ट की।

सामंथा और उनके सहयोगियों ने तिरुपति में वेंकटेश्वर स्वामी का आशीर्वाद प्राप्त किया। उनके साथ प्रीतम जुकलकर, महेंद्र बाबू और अन्य लोग थे। तस्वीरों में समांथा ने पन्ना हरे रंग का गाउन पहना हुआ है और उसके माथे पर तिलक लगा हुआ है। "एक टीम जो एक साथ प्रार्थना करती है वह एक साथ रहती है," उसने तस्वीरों के साथ टिप्पणी की। सामंथा और उनकी सबसे अच्छी दोस्त शिल्पा रेड्डी ने पिछले हफ्ते गोवा की छुट्टियों की यात्रा की। उसके पास साहसिक गतिविधियों में भाग लेने, प्रकृति की सैर पर जाने और पब होपिंग में बहुत अच्छा समय था।

सामंथा ने हाल ही में अपनी दो फिल्मों, शाकुंतलम और काथुवाकुला रेंदु काधल का फिल्मांकन पूरा किया। गुणशेखर की पौराणिक फिल्म, शाकुंतलम में, वह देव मोहन के साथ शाकुंतलम के रूप में दिखाई देंगी। उन्होंने विग्नेश शिवन की काथुवाकुला रेंदु काधल के लिए भी पैक किया, जिसमें नयनतारा और विजय सेतुपति हैं।

कोविड -19 महामारी के कारण अर्थव्यवस्था बुरी तरह से बाधित हुई: राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद

आज महंगा हुआ या सस्ता, जानिए क्या है पेट्रोल-डीजल का दाम?

केरल के सीएम ने कहा- "केरल सरकार ने 2026 तक 15,000 स्टार्टअप्स का लक्ष्य...."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -