अखिलेश को तगड़ा झटका, सपा का बड़ा नेता भाजपा में शामिल

अखिलेश को तगड़ा झटका, सपा का बड़ा नेता भाजपा में शामिल

लखनऊ: 2019 लोकसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान यानी 11 अप्रैल से लगभग 40 घंटे पहले समाजवादी पार्टी (सपा) और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) गठबंधन को तगड़ा झटका लगा है। गौतमबुद्धनगर जिल के वरिष्ठ सपा नेता और पूर्व मंत्री नरेंद्र भाटी के छोटे भाई विजेंद्र सिंह भाटी सपा त्यागकर भाजपा में मिल गए हैं। 

उल्लेखनीय है कि वर्ष 2014 के लोकसभा चुनाव में नरेंद्र भाटी गौतमबुद्धनगर सीट से चुनाव लड़ चुके हैं और उन्होंने भाजपा प्रत्याशी महेश शर्मा को कड़ी टक्कर दी थी और दूसरे स्थान पर रहे थे, जबकि बाकी प्रत्याशियों की जमानत भी जब्त हो गई थी। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, मंगलवार को प्रचार के दौरान विजेंद्र सिंह भाटी भाजपा उम्मीदवार महेश शर्मा के मंच पर पहुंचे और भाजपा का हिस्सा बन गए। बता दें कि बिजेंद्र भाटी जिला पंचायत गौतमबुद्ध नगर के चेयरमैन के पद पर भी रह चुके हैं।

भाजपा में शामिल होने के बाद पूर्व जिला पंचायत चेयरमैन और पूर्व सपा नेता विजेंद्र भाटी ने मंच से अपने भाषण में कहा कि पूर्व मंत्री नरेंद्र भाटी और उनकी बेटे आशीष भाटी भी जल्द ही भाजपा का दामन थामेंगे। आपको बता दें कि गत 30 वर्षों से भाटी परिवार सपा का झंडा थामे हुए था। ऐसे में भाटी परिवार के भाजपा में जाने से जिले में सपा के अस्तित्व पर ही प्रश्नचिन्ह लग जाएगा।

खबरें और भी:-

भाइयों के बीच मतभेद पर बोली मीसा भारती- विपक्षी दल फैला रहे है भ्रम

अगर कांग्रेस-सपा-बसपा का विश्वास अली में, तो हमारा विश्वास बजरंगबली में - सीएम योगी

लोकसभा चुनाव: यूपी फतह करने की तैयारी में अमित शाह, रात को तीन घंटे चली मैराथन बैठक