लोकसभा चुनाव: यूपी फतह करने की तैयारी में अमित शाह, रात को तीन घंटे चली मैराथन बैठक

लोकसभा चुनाव: यूपी फतह करने की तैयारी में अमित शाह, रात को तीन घंटे चली मैराथन बैठक

लखनऊ: 2019 लोकसभा चुनाव को देखते हुए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष अमित शाह ने पार्टी कार्यकर्ताओं को निर्देश दिया कि वे दलित वोटर्स और केंद्र तथा राज्य सरकार की विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों पर अपना ध्यान केंद्रित करें. भाजपा के अवध क्षेत्र के प्रभारी सुरेश तिवारी ने कहा है कि, पार्टी अध्यक्ष शाह ने लोकसभा चुनाव की तैयारियों के बारे में व्यापक चर्चा की. 

पार्टी अध्यक्ष ने निर्देश दिए हैं कि दलित मतदताओं और केंद्र तथा राज्य सरकार की विभिन्न योजनाओं के लाभार्थी लोगों पर अपना विशेष फोकस करें तथा इनसे निरन्तर संपर्क में रहें. सोमवार देर रात तीन घंटे चली भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की इस बैठक में अवध क्षेत्र की 16 लोकसभा सीटों के पदाधिकारी शामिल हुए. मंगलवार सुबह अमित शाह जब भाजपा कार्यालय से निकल रहे थे तो प्रेस वालों ने उनसे पूछा कि क्या भाजपा यूपी में जीत का अपना पिछला कीर्तिमान तोड़ पाएगी. इस पर शाह ने जवाब दिया कि निश्चित ही कीर्तिमान टूटेगा.

बाद में उप्र भाजपा अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय ने प्रेस वालों को बताया है कि भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने पार्टी द्वारा चलाये जा रहे प्रचार अभियान की समीक्षा की और कार्यकर्ताओं को आवश्यक निर्देश दिए. हम उनके बताए हुए निर्देशों का सौ प्रतिशत पालन करेंगे ताकि प्रदेश से पार्टी 73 से ज्यादा सीटें जीते और पीएम मोदी एक बार फिर से प्रधानमंत्री बनाने में योगदान दें.

खबरें और भी:-

लोकसभा चुनाव: शिवसेना न गोवा के लिए जारी किया घोषणपत्र, ये हैं प्रमुख मुद्दे

CBI ने किया लालू की जमानत का विरोध, कहा- अस्पताल में से राजनीति खेलते हैं...

विरोधियों पर जमकर बरसी मायावती, बोली- पहले मोदी और फिर योगी को हराना है