अगर कांग्रेस-सपा-बसपा का विश्वास अली में, तो हमारा विश्वास बजरंगबली में - सीएम योगी

अगर कांग्रेस-सपा-बसपा का विश्वास अली में, तो हमारा विश्वास बजरंगबली में - सीएम योगी

लखनऊ: 2019 लोकसभा चुनाव के प्रथम चरण के लिए होने वाली वोटिंग से दो दिन पहले उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि हिंदुओं के पास भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अलावा कोई और विकल्प नहीं है, देश में फिलहाल दलित-मुस्लिम एकता संभव ही नहीं है. सीएम योगी आदित्याथ ने बहुजन समाज पार्टी (बसपा) और समाजवादी पार्टी (सपा) पर जमकर हमला बोला.

मीडिया से बात करते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि जिस तरह मायावती ने मुस्लिमों से वोट मांगे हैं, मुस्लिमों से मायावती ने कहा है कि वे मात्र गठबंधन के लिए मतदान करें और अपना वोट विभाजित ना होने दें. अब हिंदुओं के पास भाजपा के अलावा कोई विकल्प नहीं बचा है. मेरठ की चुनावी जनसभा में योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि अगर कांग्रेस, सपा और बसपा का विश्वास अली में है, तो हमारा विश्वास बजरंगबली में है. उन्होंने कहा है कि मायावती ने रैली में कहा कि वे केवल मुस्लिम वोटरों का वोट चाहती हैं.

यूपी सीएम योगी ने कहा है कि दलित-मुस्लिम एकता फिलहाल संभव ही नहीं है, क्योंकि बंटवारे के वक्त दलित नेताओं के साथ पाकिस्तान में किस तरह का व्यवहार हुआ था, ये दुनिया ने देखा है. योगी ने कहा है कि भारत में बाबा साहेब अंबेडकर बड़े दलित नेता हुए, किन्तु  योगेश मंडल विभाजन के समय पाकिस्तान चले गए थे. योगी आदित्यनाथ ने कहा कि जब योगेश मंडल ने पाकिस्तान में दलितों पर अत्याचार देखे तो वे पाक छोड़ कर वापस भारत आ गए थे. 

खबरें और भी:-

लोकसभा चुनाव: शिवसेना न गोवा के लिए जारी किया घोषणपत्र, ये हैं प्रमुख मुद्दे

CBI ने किया लालू की जमानत का विरोध, कहा- अस्पताल में से राजनीति खेलते हैं...

विरोधियों पर जमकर बरसी मायावती, बोली- पहले मोदी और फिर योगी को हराना है