यूपी में सपा नेता की गोली मारकर हत्या, परिवार वालों ने किया चक्का जाम
यूपी में सपा नेता की गोली मारकर हत्या, परिवार वालों ने किया चक्का जाम
Share:

अलीगढ़: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में बाइक टकराने को लेकर शुरू हुए विवाद में समाजवादी पार्टी (सपा) के नेता के बेटे की गोली लगने की वजह से मृत्यु हो गई है. इस हत्या का इल्जाम भाजपा नेता के बेटे पर लगा है. दरअसल कल मंगलवार को दो बाइकों की टक्कर ने इतना उग्र रूप ले लिया. इसके बाद दो दलों में पथराव शुरु हो गया. फिर आगजनी भी हुई और फायरिंग हुईं.

इस फायरिंग में सपा नेता के बेटे सचिन और चाचा जख्मी हो गए. जिसके बाद दोनों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया. फिर उपचार के दौरान सचिन ने दम तोड़ दिया. सचिन की मौत पर अलीगढ़ के ASP विशाल पाण्डेय ने कहा कि कल बाइक एक्सीडेंट को लेकर विवाद हो गया था. इस दौरान एक युवक की गोली मारकर क़त्ल कर दिया गया था. मामले में 3 लोगों की गिरफ्तारी की जा चुकी है.

आपको बता दें कि आज सचिन के परिवार वालों ने रोड पर शव रखकर जाम लगाया और राज्य सरकार से मुआवजे और सरकारी नौकरी देने की मांग की. इस मामले पर पूर्व सपा MLA ठाकुर राकेश सिंह ने कहा है कि सपा के पूर्व प्रदेश सचिव पूरनमल प्रजापति के पुत्र की कल कुछ लोगों ने पुलिस की उपस्थिति में जिस प्रकार से हत्या की है. ये बेहद निंदनीय कृत्य है.

झाड़ियों से बरामद हुआ 8 वर्षीय मासूम का शव, गले में लगा था फंदा...

फर्जी आधार और पैन कार्ड बनाकर कर चुके थे करोड़ों की ठगी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

झारखंड पुलिस की बड़ी कामयाबी, एक करोड़ की अफीम के साथ शातिर तस्कर गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -