प्रेमी के साथ मिलकर सपा नेता की पत्नी ने किया पति का क़त्ल

Sep 15 2018 05:56 PM
प्रेमी के साथ मिलकर सपा नेता की पत्नी ने किया पति का क़त्ल

लखनऊ: उत्तर प्रदेश पुलिस ने आज बताया कि राज्य में समाजवादी पार्टी के एक नेता को उनकी पत्नी के प्रेमी ने गोली मारकर हत्या कर दी है. पुलिस अधीक्षक यमुना प्रसाद ने जानकारी देते हुए कहा कि शुक्रवार की शाम को, सपा नेता जगदीश माली (35), की चांदौसी पुलिस स्टेशन सीमा के तहत नाई बस्ती इलाके में दिलीप नामक एक व्यक्ति के साथ लड़ाई हो गई थी, दिलीप के साथ सपा नेता की पत्नी भी थी. इसी दौरान झगड़ा अधिक बढ़ जाने पर दिलीप ने सपा नेता पर गोली चला दी, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई.

बैंकों की नाफरमानी करना अब पड़ेगा महंगा, HDFC ने किया ग्राहकों को अलर्ट

प्रसाद ने कहा कि माली की पत्नी और दिलीप के खिलाफ मृतक के भाई द्वारा दर्ज शिकायत की बिनाह पर प्राथमिकी दर्ज की गई है.माली की पत्नी को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि दिलीप को पकड़ने के प्रयास चल रहे हैं, जो इस घटना के बाद फरार हो गया था. एसपी जिला इकाई के अध्यक्ष फिरोज खान ने मृतक के परिवार से मिलने के बाद जानकारी दी है कि सपा नेता जगदीश माली एक मेहनती और साफ़-सुथरे इंसान थे.

अब भोपाल के मूक बधिर बच्चे हुए यौन शोषण का शिकार, तीन की मौत!!

पुलिस द्वारा पूछताछ करने पर पता चला है कि सपा नेता जगदीश माली की पत्नी का दिलीप के साथ अफेयर चल रहा था, जिसके चलते पहले भी सपा नेता और उनकी पत्नी में कई बार झगड़ा हो चुका है. फ़िलहाल पुलिस सपा नेता की पत्नी से पूछताछ कर रही है. 

खबरें और भी:-​

अब अंतरिक्ष में भी कर सकेंगे शैम्पेन का सेवन

अमेरिका का आरोप किसानों को जरूरत से ज्‍यादा सब्सिडी दे रहा है भारत

अमित शाह ने कहा, पेट्रोल-डीज़ल की बढ़ती कीमतों पर जल्द ही लगेगी लगाम