अमित शाह ने कहा, पेट्रोल-डीज़ल की बढ़ती कीमतों पर जल्द ही लगेगी लगाम

Sep 15 2018 04:53 PM
अमित शाह ने कहा, पेट्रोल-डीज़ल की बढ़ती कीमतों पर जल्द ही लगेगी लगाम

हैदराबाद: पेट्रोल डीज़ल की बढ़ती कीमतों पर पहली बार अमित शाह ने स्पष्टीकरण दिया है. भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के अध्यक्ष अमित शाह ने शनिवार को कहा कि केंद्र जल्द ही देश भर में पेट्रोल और डीजल की कीमतें कम करने के लिए जल्द ही एक योजना लाने वाला है. शाह  हैदराबाद में एक संवाददाता सम्मेलन को सम्बोधित कर रहे थे.

पाक-चीन के CPEC पर सख्त हुआ भारत, UN में लगाई फटकार

उन्होंने कहा कि "हम भी पेट्रोल और डीजल की कीमतों में भारी वृद्धि के कारण बहुत चिंतित हैं और डॉलर के मुकाबले रुपए के मूल्य में भी गिरावट आई है. हमने इस संबंध में लोगों की चिंता को समझ लिया है, जल्द ही हम इसके लिए एक कार्य योजना लाने वाले हैं. शाह ने कहा कि कच्चे तेल की कीमतों में अंतरराष्ट्रीय बाजार में उतार-चढ़ाव के कारण पिछले कुछ दिनों में पेट्रोलियम उत्पादों की कीमतों में लगातार वृद्धि हुई थी. "साथ ही, डॉलर का मूल्य भी सिर्फ रुपए की तुलना में ही नहीं, बल्कि अन्य देशों की मुद्रा की तुलना में भी बढ़ रहा है. शाह ने कहा कि हम इस समस्या से अवगत हैं और जल्द ही इसका समाधान आपके सामने पेश करेंगे. 

बेरोज़गारी से फ्रस्टेट होकर रेप जैसी वारदात करते है युवा : BJP विधायक प्रेमलता

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह तेलंगाना में चुनावी प्रचार के लिए गए हैं, वे आज शाम को मेहबूब नगर में एक रैली निकाल कर बीजेपी की चुनावी अभियान का शंखनाद करेंगे.वे रात में दिल्ली लौटने से पहले राज्य के विधानसभा चुनाव में जीत सुनिश्चित करने के लिए शदनगर में पार्टी कार्यकर्ताओं से भी मिलेंगे. 

खबरें और भी:-

बैंकों की नाफरमानी करना अब पड़ेगा महंगा, HDFC ने किया ग्राहकों को अलर्ट

अब भोपाल के मूक बधिर बच्चे हुए यौन शोषण का शिकार, तीन की मौत!!

'इंजीनियर्स डे' पर Google ने बदला अपना Doodle, इस महान व्यक्ति को किया याद

?