सपा नेता अबु आजमी के बेटे फरहान का आपत्तिजनक बयान, कहा- अयोध्या में बनाएँगे बाबरी मस्जिद
सपा नेता अबु आजमी के बेटे फरहान का आपत्तिजनक बयान, कहा- अयोध्या में बनाएँगे बाबरी मस्जिद
Share:

अयोध्या:  अयोध्या राम मंदिर को लेकर समाजवादी पार्टी (सपा) के वरिष्ठ नेता अबु आजमी के बेटे फरहान ने आपत्तिजनक बयान दिया है। उन्होंने कहा कि वह अयोध्या में बाबरी मस्जिद का निर्माण करेंगे। समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार, फरहान ने कहा 'सीएम होने के नाते उद्धव ठाकरे कहते हैं कि वह 7 मार्च को अयोध्या जा रहे हैं। तो मैं भी उनके साथ जाऊंगा। वह भगवान राम का मंदिर बनाएंगे और हम बाबरी मस्जिद बनाएंगे।'

उल्लेखनीय है कि महाराष्ट्र के सीएम और शिवसेना चीफ उद्धव ठाकरे सत्ता में 100 दिन पूरे होने के अवसर में मार्च महीने में आयोध्या की यात्रा करेंगे। बता दें कि गत वर्ष अक्टूबर में महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के परिणाम आने के बाद भाजपा और राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) से नाता तोड़ने के बाद शिवसेना चीफ उद्धव ठाकरे पहली बार अयोध्या जाएंगे।

उद्धव ठाकरे ने राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) की कोर समिति द्वारा प्रदेश में वैल्पिक सरकार गठन का मुद्दा सुलझा लेने के बाद 24 नवंबर 2019 को प्रस्तावित अयोध्या यात्रा स्थगित कर दी थी। शिवसेना ने इसके बाद NCP और कांग्रेस के साथ मिलकर गठबंधन में सरकार बनाई थी और 28 नवंबर 2019 को ठाकरे ने महाराष्ट्र के सीएम के रूप में शपथ ग्रहण की थी।

ICICI Bank : बैंक की इस नई सुविधा के तहत किसी भी दिन ले सकते है डेबिट, क्रेडिट कार्ड और चेक बुक

जानिये पोस्टऑफिस सेविंग्स स्कीम्स में ऑनलाइन निवेश करने का प्रोसेस

Gold Rate Today: धड़ाम से गिरे सोने के दाम, चांदी में भी आयी गिरावट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -