सपा के पूर्व MLA के गनर ने खुद को मारी गोली, होटल से मिली लाश
सपा के पूर्व MLA के गनर ने खुद को मारी गोली, होटल से मिली लाश
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में समाजवादी पार्टी (सपा) के पूर्व MLA के गनर ने लाइसेंसी राइफल से खुद को गोली मारकर ख़ुदकुशी कर ली है. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने होटल का दरवाजा तोड़कर लाश को बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए भेज कर आगे की कार्यवाही शुरु कर दी है. बता दें कि मृतक गनर एक सेवानिवृत्त फौजी भी थे.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, लखनऊ के विपुलखण्ड-4 में एक होटल में सेवानिवृत्त फौजी राजेश कुमार आकर रुके थे. राजेश कुमार झांसी के रहने थे. फिलहाल वो सपा के पूर्व MLA दीप नारायण यादव के गनर भी थे. वह होटल में आकर ठहरे थे, इस दौरान गोली की आवाज सुनकर पुलिस को फोन किया गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने होटल का दरवाजा तोड़ा और कमरे में दाखिल हुई. यहां मृतक राजेश ने अपनी लाइसेंसी राइफल से खुद को गोली मार कर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए पहुंचा दिया है और आगे की कार्यवाही की जा रही है.

पूर्वी लखनऊ के ADCP सैय्यद काशिम आब्दी ने कहा कि पीड़ित ने कमरे में गोली मारकर आत्महत्या की है. उन्होंने आगे कहा कि यह स्पष्ट है कि ये सुसाइड है. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है और अन्य पहलुओं को भी देखा जा रहा है.

73.44 प्रति डॉलर पर खुला भारतीय रुपया

बाजार में लगातार पांचवें दिन बरकरार रही बहार, निफ़्टी में आई 79 अंक की बढ़त

देश भर में खुदरा बिक्री में 13 प्रतिशत की आई गिरावट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -