'1 करोड़ की रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ाए AAP नेता मुकेश गोयल..', दिल्ली सरकार पर एक और अटैक
'1 करोड़ की रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ाए AAP नेता मुकेश गोयल..', दिल्ली सरकार पर एक और अटैक
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली नगर निगम चुनाव चुनाव (MCD Election) से पहले भाजपा ने शुक्रवार को आम आदमी पार्टी (AAP) के नेता मुकेश गोयल पर संगीन इल्जाम लगाया है। दरअसल, भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने एक स्टिंग वीडियो जारी कर मुकेश गोयल पर एक जूनियर इंजिनियर (JE) से रिश्वत लेने का इल्जाम लगाया है। पात्रा ने कहा कि AAP नेता मुकेश एक करोड़ लेते हुए रंगे हाथ पकड़े गए हैं। इसके साथ ही पात्रा ने मुकेश गोयल को उगाहीबाज करार देते हुए उन्हें AAP से बर्खास्त करने की मांग की है।

भाजपा प्रवक्ता ने बताया है कि मुकेश गोयल को MCD का एक धूर्त नेता माना जाता है। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी MCD से संबंधित किसी मामले में मुकेश की सलाह के बिना कोई फैसला नहीं लेते। हाल में इनकी सहमति के बाद ही AAP ने अपने उम्मीदवारों के नाम तय किए हैं। पात्रा ने कहा कि कट्टर भ्रष्ट पार्टी के कट्टर भ्रष्ट नेता मुकेश गोयल मध्य प्रदेश AAP के प्रभारी ही हैं। पात्रा ने दावा किया कि पूरी की पूरी आम आदमी पार्टी भ्रष्टाचार में लिप्त हैं। यह पार्टी ठगों को भी ठग लेने वाली पार्टी है। भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि केजरीवाल सरकार के हर पेड़ पर भृष्ट उल्लू बैठा हुआ है, तो आप समझ सकते हैं कि अंजाम क्या होगा।

संबित पात्रा ने स्टिंग दिखाने से पहले कहा कि, 'आप खुद उस नेता (मुकेश) के मुंह से सुनेंगे कि वह कैसे अफसर से पैसा मांग रहा है। वह कह रहा है कि दिवाली है। बड़े-बड़े लोगों को हमें गिफ्ट देना है। मैं कहां से इतना बड़ा गिफ्ट दूंगा।' पात्रा ने बताया कि, 'वह नेता अफसर से कहता है कि 20-25 या 50 लाख लेकर मत आना, मिनिमम प्राइस (1 पैसा यानी एक करोड़) लेकर ही आना और यदि मिनिमम प्राइस नहीं दोगे, तो तुम्हारा तबादला कर दिया जाएगा।' 

बता दें कि, मुकेश गोयल इस बार वार्ड क्रमांक 15 आदर्श नगर से MCD चुनाव लड़ रहे हैं। मुकेश बीते 25 वर्षों से पार्षद रहे हैं। पहले, मुकेश गोयल उत्तरी दिल्ली नगर निगम में कांग्रेस के नेता थे। लेकिन, नवंबर 2021 में वह AAP में शामिल हो गए थे। वह NDMC की स्थायी समिति के अध्यक्ष के तौर पर भी काम कर चुका है।

'रेपिस्टों को चौराहे पर फांसी दे देनी चाहिए', उषा ठाकुर के बयान पर मानवाधिकार आयोग ने लिया संज्ञान

सावरकर के माफीनामे पर हंगामा, तो नेहरू की 'माफ़ी' पर चुप्पी क्यों ?

'स्कूली बच्चों के टेबलेट में भी केजरीवाल ने माँगा था कमीशन..', AAP पर घोटाले का एक और आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -