धोनी के उत्तराधिकारी होंगे ऋषभ पंत : सैम बिलिंग्स
धोनी के उत्तराधिकारी होंगे ऋषभ पंत : सैम बिलिंग्स
Share:

नई दिल्ली: इस साल हो रहे आईपीएल 10 में उभरते खिलाड़ियों की चर्चा ज़्यादा हो रही है. वही दिल्ली डेयरडेविल्स के विकेट कीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत के पिता का निधन होने के बाद से उन्होंने जिस तरह टीम के प्रति अपनी ज़िम्मेदारी को निभाते हुए जो प्रदर्शन किया है उसे देखकर हर कोई हैरान है. वही पंत को इस शानदार फॉर्म में देखकर सैम बिलिंग्स उन्हें टीम इंडिया के भविष्य के बड़े खिलाड़ी मान रहे है.

बिलिंग्स ने हालही में मीडिया से कहा कि, जिस दिन टीम इंडिया के सबसे सफल खिलाडी महेन्द्र सिंह धोनी अपने ग्लब्स को खूंटी पर टांगेंगे उस दिन पंत टीम इंडिया में होंगे. बिलिंग्स ने कहा, मैंने अपनी जिन्दगी में सबसे अधिक प्रतिभावन युवा खिलाड़ी को अगर देखा है तो वो हैं ऋषभ पंत. पंत हर तरह से बेहतरीन हैं, फिर चाहे बात एक बल्लेबाज के तौर पर हो या फिर विकेटकीपर. वो जिस तरह से विकेट के पीछे खड़े होते हैं धोनी की याद दिलाते हैं और मुझे उम्मीद है कि जिस दिन धोनी वनडे टी 20 से संन्यास लेंगे उनकी जगह पंत टीम इंडिया में होंगे.

उसके बाद उन्होंने कहा कि, पिछले साल जब मैंने नेट पर देखा तो मैं हैरान था वो नाथन कुल्टर नाइल और क्रिस मोरिस जैसे गेंदबाज को छक्का मार रहा था वो भी कोटला के बाहर, उसे देख मैं सोचने लगा कि जीसस, ये लड़का सिर्फ 19 साल का है.

चैंपियंस ट्रॉफी से बाहर हो सकती है टीम इंडिया

पाक में ईशनिंदा को लेकर 3 बहनों ने शख्स को मारी गोली

चीन ने किया कार्गो यान का सफल प्रक्षेपण, 2022 तक अंतरिक्ष में रहेंगे मनुष्य

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -