इस तरह सलमान ने लिया जूही से बदला
इस तरह सलमान ने लिया जूही से बदला
Share:

90 के दशक में बॉलीवुड में शाहरुख, गोविंदा, आमिर खान और अक्षय कुमार का राज चलता था. वहीं जूही चावला, करिश्मा कपूर, रानी मुखर्जी और रवीना टंडन जैसी हीरोइनें लिस्ट में टॉप पर थीं. हर नया उभरता एक्टर टॉप हीरो या हीरोइन और निर्माता-निर्देशक के साथ ही काम करना चाहता है. इसी तरह से सलमान खान का भी सपना था कि जूही चावला के साथ काम करें. 90 के दशक में एक वक्त ऐसा भी था, जब सलमान की फ्लॉप फिल्मों के चलते निर्माता-निर्देशक उन्हें फिल्मों में लेने से कतराते थे.

कुछ फिल्ममेकर ऐसे भी थे जिन्हें सलमान में सुपरस्टार नजर आता था और वो अपनी फिल्मों में उन्हें कास्ट करना चाहते थे. एक बार एक फिल्ममेकर फिल्म के ऑफर के साथ जूही चावला के पास गया. उस वक्त जूही चावला सुपरस्टार थीं. जूही चावला काम करने को तो रेडी थी, लेकिन उन्होंने कहा कि वो उस फिल्म में तभी काम करेंगी, अगर सलमान की जगह आमिर खान को लिया जाए. सलमान को जब यह बात पता चली तो उन्हें बहुत दुख हुआ. वक्त बीतता गया और वक्त के साथ सलमान का सितारा बुलंद हुआ, वहीं जूही चावला का स्टारडम फीका पड़ने लगा. धीरे-धीरे जूही चावला बॉलीवुड से गायब-सी हो गईं, लेकिन वो सलमान के साथ फिर कभी काम नहीं कर पाईं.

जूही चावला कई बार सलमान के साथ काम करने की चाहत जता चुकी हैं, लेकिन सलमान को हर बार वही पुराने दिन याद आ जाते हैं. एक बार तो सलमान ने जूही को अपनी फिल्म में मां का रोल करने का ऑफर दे दिया था, जिसकी वजह से वो सन्न रह गई थीं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

शादी के अगले ही दिन मिली अनुष्का को यह खुशखबरी

'विरूष्का' को कर रहे फॉलो, यह स्टार्स निपटा रहें हैं गुपचुप शादी

पनवेल फार्म हाउस पर हुआ सलमान का ग्रैंड बर्थडे सेलिब्रेशन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -