अपने बॉडीगार्ड शेरा के बेटे को लॉन्च करेंगे सलमान
अपने बॉडीगार्ड शेरा के बेटे को लॉन्च करेंगे सलमान
Share:

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान अपनी मूवी के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी सोशल मीडिया पर और भी ज्यादा चर्चाएं हो रही है। सलमान खान ने बॉलीवुड में कई लोगों स्टार बनाया और कई स्टार्स की खूब  सहायता भी की है। इसी दौरान सलमान खान ने अपने बॉडीगार्ड शेरा से किया एक पुराना वादा पूरा कर चुके है। जिसे जानने के उपरांत लोग उनके एक बार फिर दीवाने हो गए है। अभी हाल ही में एक रिपोर्ट सामने आई है, इसमें बताया गया है कि सलमान खान अपने बॉडीगार्ड शेरा के बेटे को जल्द ही बॉलीवुड में पेश किया जा चुका है। जिसको लेकर अब बी-टाउन में खूब चर्चा होने लगी है।

फिल्म को लेकर ये जानकारी आई सामने: सलमान खान का नाम उन स्टार्स में आता है, जिन्होंने कई लोगों की लाइफ तक बनाई है। इसी कड़ी में सलमान खान ने अपने बॉडीगार्ड शेरा से किया गया पुराना वादा पूरा कर फिर सबका दिल भी जीत चुके है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सलमान खान अपने बॉडीगार्ड शेरा के बेटे टाइगर को बॉलीवुड में लॉन्च करने वाले है। इसको लेकर सारी तैयारी भी पूरी हो चुकी है। टाइगर की इस डेब्यू फिल्म को डायरेक्टर सतीश कौशिक डायरेक्ट करने जा रहे है। 

 

रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि फिल्म की स्क्रिप्ट और बाकी चीजें तैयार है। बस अब फिल्म के लिए लीड अभिनेत्री की तलाश भी की जाने लगी है। सलमान खान मूवी में काम करने के लिए 2-3 एक्ट्रेस को खुद फोन भी कर चुके हैं। इस रिपोर्ट में मूवी की शूटिंग को लेकर भी बताया गया है। रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म की शूटिंग साल 2023 में शुरू होने जा रही है।

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -