सलमान ने अपने बॉडीगार्ड को चांटा मारा, क्यों...?
सलमान ने अपने बॉडीगार्ड को चांटा मारा, क्यों...?
Share:

बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान के बारे में सभी जानते है कि उन्हें गुस्सा बहुत जल्दी आता है. और जब उन्हें गुस्सा आता है तो उनसे सम्भालना मुश्किल होता है. और अपने गुस्से के कारण ही सलमान को कई बार आलोचनाओ का सामना करना पड़ता है. लेकिन सलमान न चाहते हुए भी अपने गुस्से को नहीं रोक पाते है. जिसके कारण उनके फ्रेंड भी हैरान हो जाते है. दरअसल इस बार सलमान का गुस्सा अपने बॉडीगार्ड पर ही फूटा. खबरों कि माने तो सलमान खान इतने गुस्से में थे कि उन्होंने अपने बॉडीगार्ड को थप्पड़ थी जड़ दिया.

एक वेबसाइट के अनुसार सलमान खान जब प्रीति जिंटा के बर्थडे पर प्रीति और सुजैन खान को छोड़ने जा रहे थे तभी वहां मीडियाकर्मी सलमान के पास पहुचने का प्रयास कर रहे थे. जिससे सलमान के बॉडीगार्ड मीडियाकर्मी को पीछे धकेलने लगा. जब सलमान खान ने यह देखा तो उन्होंने अपने बॉडीगार्ड को चांटा मार दिया.

आपको बता दे कि यह पहली बार नहीं है जब सलमान खान ने किसी को थप्पड़ मार है इससे पहले वे निर्देशक सुभाष घई को भी थप्पड़ मार चुके है. जिसके बाद अपने पिता के कहने पर उन्होंने सुभाष घई से मांगी भी मांगी थी. आपको बता दे कि इस समय सलमान खान अपनी आने वाली फिल्म सुल्तान की शूटिंग में व्यस्त है. फिल्म में उनके साथ अनुष्का शर्मा नजर आएँगी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -