OTT को लेकर सलमान ने कह डाली ऐसी बात, हर कोई हो गया हैरान
OTT को लेकर सलमान ने कह डाली ऐसी बात, हर कोई हो गया हैरान
Share:

सलमान खान बॉलीवुड के उन अभिनेता में शुमार हैं, जिनकी मूवीज को आप घर में परिवार और बच्चों के साथ आराम से बैठकर देख पाएंगे। उनकी मूवीज में किसिंग या इंटिमेट सीन नहीं होते।  खबरों का कहना है कि, सलमान खान ने अपने कॉन्ट्रैक्ट में 'नो किसिंग' पॉलिसी शामिल कर दी गई है। 

लेकिन सलमान खान को इस बात से आपत्ति है कि OTT और डिजिटल प्लेटफॉर्म पर बोल्ड और इंटीमेट सीन खूब धड़ल्ले से दिखाए जा रहे है। गाली-गलौच के साथ-साथ ऐसे सीन होते हैं कि घर-परिवार के मध्य बैठकर देख ही नहीं पाएंगे। सलमान इनके विरुद्ध हैं और उनका कहना है कि OTT पर मेंबरशिप होनी जरुरी है और इस तरह के सीन्स पर लगाम लगनी चाहिए।

सलमान खान ने यह बात हाल ही 68वें फिल्मफेयर अवॉर्ड्स की प्रेस कॉन्फ्रेंस के बीच बोली । इस बार 2023 में होने वाले फिल्मफेयर अवॉर्ड्स को सलमान खान होस्ट  करने वाले है। प्रेस कॉन्फ्रेंस के बीच सलमान ने कई मजेदार स्टेटमेंट दीं, जो चर्चा में हैं। साथ ही सलमान ने जान से मारने की धमकी से लेकर यंग एक्टर्स से कॉम्पिटिशन और उनके द्वारा बढ़ाई जाने वाली फीस पर भी चुटीली बातें भी बोली है। लेकिन इस दौरान सलमान OTT पर अश्लीलता परोसे जाने वाले कंटेंट पर बात करने से नहीं चूके।

मरने के बाद आसमान में दिखे सिद्धू मूसेवाला, नया गाना देख इमोशनल हुए फैंस

मलाइका अरोड़ा के गाने पर जमकर नाची हॉलीवुड एक्ट्रेस जैंडेया, वीडियो देखकर फ़िदा हुए फैंस

फिर कपिल शर्मा संग नजर आएँगे सुनील ग्रोवर! कॉमेडियन ने दिया जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -