सलमान ने घर पर लगाया 'पाकिस्तानी झंडा', वीडियो वायरल होते ही मचा बवाल

कुशीनगर: यूपी के कुशीनगर में एक शख्स ने अपने घर पर पाकिस्तान का झंडा फहरा दिया। इस घटना का वीडियो सामने आने के पश्चात् तरया थाने की पुलिस तत्काल एक्शन में आई। पुलिस ने अपराधी के घर से पाकिस्तान का झंडा उतार कर शिकायत दर्ज कर ली। इस मामले में पुलिस की आरभिंक तहकीकात में 21 वर्षीय रफीक व रफीक की बुआ के साथ एक नाबालिग का नाम सामने आया है। पुलिस ने रफीक को गिरफ्तार कर मामले की तहकीकात आरम्भ कर दी है। एसपी ने बताया कि इस मामले की तहकीकात की जा रही है। अपराधी शख्स के अलावा जो भी अपराधी हैं, उन पर कार्रवाई की जाएगी।

मिल रही खबर के मुताबिक, पीएम के आह्वान पर जहां लोग अपने घरों में राष्ट्र का गौरव तिरंगा फहरा रहे हैं, वहीं अराजक तत्व माहौल खराब करने की कोशिश कर रहे हैं। कुशीनगर के बेंदूपार मुस्तकिल गांव में एक शख्स ने अपनी छत पर पाकिस्तानी झंडा फहरा दिया। इस मामले का वीडियो जब वायरल हुआ तो लोगों ने आक्रोश व्यक्त करते हुए खबर पुलिस को दी। पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए शख्स के घर से पाकिस्तान का झंडा उतरवाकर अपराधी को हिरासत में ले लिया।

पुलिस को प्राप्त हुई जानकारी में बताया जा रहा है कि परिवार के लोगों ने शख्स को ऐसा करने से मना किया, इसके बाद भी शख्स नहीं माना। उसने अपने घर पर पाकिस्तान का झंडा लगा दिया। पाकिस्तान का झंडा लगाने वाले शख्स का नाम सलमान बताया जा रहा है, जो कुशीनगर के तरया सुजान थाना इलाके के बेदुपार मुस्तकिल गांव का निवासी है। पाकिस्तानी झंडा सिलने वाली अपराधी की बुआ शाहनवाज ने बताया कि मैं बैठी थी तो मैंने सोचा सब लोग फ्लैग लगा रहे हैं तो मैंने भी सोचा कि मैं इस्लामिक फ्लैग लगाऊंगी। मुझे नहीं मालूम था। अच्छा लगने के लिए मैंने झंडे को सिला था। मुझसे गलती हो गई है। मैं सबसे माफी मांगती हूं, अब ऐसा नहीं होगा। ग्राम प्रधान अवनीश ने कहा कि गांव वालों ने हमको बताया कि गांव में गैर राष्ट्र का झंडा लगा है तो तुरंत हमने प्रशासन को खबर दी। तत्पश्चात, झंडा उतरवा दिया गया। अपराधियों पर कार्रवाई की जा रही है। 

भारत को जिस कंपनी ने बनाया था 'गुलाम', आज एक भारतीय ही है उसका मालिक

नारी के अपमान से लेकर देश में भ्रष्टाचारियों तक... यहाँ जानिए स्वतंत्रता दिवस पर क्या बोले PM मोदी?

9 सालों में अनोखी रही PM मोदी की पगड़ी, देखकर हर भारतीय को होगा गर्व

न्यूज ट्रैक वीडियो

Most Popular

- Sponsored Advert -