सामने आया 'टाइगर' का मस्क्युलर लुक

बॉलीवुड के बजरंगी भाईजान सलमान खान मस्क्युलर फीज़ीक के मालिक हैं और वह लगातार वर्क आउट करके इसे मेन्टेन करके रखते हैं. वैसे तो लोग उन्हें गिफ्ट देते हैं लेकिन अपने बर्थडे के मौके पर वो अपने फैंस को गिफ्ट देने वाले हैं. दरअसल 22 दिसंबर को उनकी अगली फिल्म टाइगर जिंदा है रिलीज होने जा रही हैं जिसमें वह एक रॉ-एजेंट के किरदार में नजर आएंगे.

फिल्म के पिछले पार्ट ‘एक था टाइगर’ की ही तरह यह फिल्म भी एक्शन से लबरेज मूवी बताई जा रही है. क्योंकि अपनी पिछली फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ में सलमान खान ने काफी ज्यादा वेट गेन कर लिया था तो इस फिल्म के लिए उन्हें खुद को फिर से फिट करना पड़ गया. ‘टाइगर जिंदा है’ के लिए सलमान खान के वर्क आउट की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. इस फोटो में 52 साल के हो चुके सलमान काफी मस्कुलर दिख रहे हैं. वह जिम में हैं और काफी इंटेंस मूड में वर्क आउट करते नजर आ रहे हैं. 

फिल्म के निर्देशक अली अब्बास जफर ने कहा - "सलमान खान ने वर्क आउट किया है, बल्कि यह कहें कि शूटिंग से पहले 3 महीनों तक उन्होंने खुद को जिम में मारा है. क्योंकि सलमान को बर्फीले और रेगिस्तानी इलाकों में शूट करना था तो उन्हें एल्टिट्यूड ट्रेनिंग करनी पड़ी. चाहे हम बर्फीले पहाड़ों में रहे हों या रेगिस्तानों में… सलमान खान ने अपना वर्क आउट एक भी दिन मिस नहीं किया है." निर्देशक जफर ने आगे बताया - "समलान रोज साइकिल से सेट तक पहुंचा करते थे और जैसा कि हमें पता है कि इस तरह के इलाकों में साइकिल चलाना कोई आसान काम नहीं होता है. वह सेट तक पहुंचने के लिए तकरीबन 10 किलोमीटर तक रोज साइकिल चला रहे थे. जफर ने बताया कि सलमान ने अपने तरीके से कम से कम संसाधनों के बावजूद वर्क आउट किया है. उन्होंने सख्त डाइट फॉलो की और अपने खाने से जुड़ी हर चीज पर पूरा फोकस किया."

वहीँ एक चैट शो के दौरान सलमान खान के भाई अरबाज़ ने बताया था कि सलमान जिम  किये बगैर नहीं रह सकते.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'#MeToo' कैम्पेन को मिला टाइम 'पर्सन ऑफ ईयर 2017'

पाकिस्तान में भी मिली शाषि को श्रद्धांजली

अलाउद्दीन खिलजी के बाद अब पुलिस ऑफिसर के रोल में आएंगे नज़र

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -