फेसबुक ने मिलाया हाथ, अब सोशल मिडिया पर जेलगी ट्यूबलाइट
फेसबुक ने मिलाया हाथ, अब सोशल मिडिया पर जेलगी ट्यूबलाइट
Share:

बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट के साथ में फेसबुक ने हाथ मिलाया है.दरअसल फेसबुक ने फिल्म के आधिकारिक पृष्ठ को फेसबुक का कवर वीडियो बनाने के लिए करार किया है. दरअसल इस कवर वीडियो में ट्यूबलाइट का गाना रेडियो से सलमान को करार करते हुए बताया गया है. सलमान खान फिल्म्स के COO अमर बटाला ने कहा की हम हर बार अलग तरह से फिल्म का प्रमोशन करते है और फिल्म ट्यूबलाइट भी सबसे अलग है ऐसे में हमने फेसबुक से हाथ मिलाया है.

फेसबुक दर्शको को ट्यूबलाइट तक पहुंचाने में मदद कर सकता है. और यह फिल्म की सफलता के लिए भी सहायक होगा. आपको बता दे कि हाल ही में फिल्म का गाना सजन रेडियो बजईयो जरा रिलीज होने के बाद से ही यह यूट्यूब पर छा गया. फिल्म के इस गाने को अब तक 85 लाख बार से भी ज्यादा बार देखा जा चूका है. और अभी भी लोगो की गिनती जारी है. ‘रेडियो’ गाने को अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखा है वहीं कमाल खान और अमित मिश्रा ने गाने को अपनी आवाज दी है.संगीत प्रीतम का है जबकि रेमो डिसूजा ने गाने की कोरियोग्राफी की है.

आपको बता दे कि इस गाने का इंतजार दर्शको को काफी समय से था. इस गाने में आपको दिवंगत अभिनेता ओम पूरी भी दिखाई देंगे. वही इस गाने में सलमान खान का मस्तीभरा अंदाज दिखाई दे रहा है. और इस मस्ती के साथ में सलमान झूमते हुए नजर आ रहे है. आपको बता दे कि अभी इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज नहीं हुआ है.फिल्म का ट्रेलर 24 मई को रिलीज होगा. फिल्म ट्यूबलाइट का निर्देशन कबीर खान ने किया है. इस फिल्म में सलमान खान के साथ में चाइनीज अभिनेत्री झू झू और सलमान खान के भाई सोहेल खान नजर आएंगे.

रेडियो सांग की लॉन्चिंग पर बाहर आया सलमान का दर्द

जल गई ट्यूबलाइट तो छा गया रेडियो सांग

आपके लिए काफी दिलचस्प होगी अनीस बज्मी और सलमान की अनवन में ऋतिक की इंट्री

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -