रेडियो सांग की लॉन्चिंग पर बाहर आया सलमान का दर्द
रेडियो सांग की लॉन्चिंग पर बाहर आया सलमान का दर्द
Share:

बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट का गाना रेडियो सांग इन दिनों खूब धूम मचा रहा है. फिल्म के गाने को रिलीज हुए महज 2 दिन ही हुए है और इस गाने को यूट्यूब पर 85 लाख व्यू मिल चुके है. फिल्म के गाने को बहुत पसंद किया जा रहा है. बीते दिनों फिल्म का टीजर भी रिलीज किया गया था जिससे यह बात साफ़ हो जाती है कि फिल्म में सलमान खान एक मंदबुद्धि व्यक्ति की भूमिका में है.

ऐसे में सलमान खान ने अपने रियल लाइफ से जुड़े दर्द को बयां किया है. दरअसल सलमान ने अपनी फिल्म के रेडियो गाने के लॉन्चिंग इवेंट पर अपने दर्द को लोगो के साथ में शेयर किया. सलमान ने लॉन्चिंग के मौके पर अपने चेहरे की बीमारी ट्रिगेमिनल न्यूराल्जिया से जुडी बात की. आपको बता दे कि सलमान खान इस बीमारी से पीड़ित रह चुके है. सलमान खान ने कहा कि उनके इस दर्द से ही उन्हें अपनी एक्टिंग को गंभीरता से लेने की प्रेरणा मिली.

सलमान कने कहा कि आप चोटिल है, बीमार है या किसी दर्द से गुजर रहे है. आपके फेन्स को उससे कोई फर्क नहीं पड़ता. आपको हर सीन को गंभीरता से लेना है और हर सीन में अपना बेस्ट देना है. आपको बता दे फ़िलहाल सलमान खान अबुधाबी में अपनी फिल्म टाइगर जिन्दा है कि शूटिंग कर रहे है.

जल गई ट्यूबलाइट तो छा गया रेडियो सांग

आपके लिए काफी दिलचस्प होगी अनीस बज्मी और सलमान की अनवन में ऋतिक की इंट्री

सीमेंट कम्पनी के गार्ड को सलमान इसलिए कराएंगे अबू धाबी में शॉपिंग

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -