इस नायब चीज़ की कीमत में 2 करोड़ देने को तैयार थे सलमान लेकिन
इस नायब चीज़ की कीमत में 2 करोड़ देने को तैयार थे सलमान लेकिन
Share:

"टाइगर ज़िंदा है" कि ब्लॉकबस्टर कमाई के बाद सलमान के जलवे सभी जगह छा रहें है फिर वो टीवी पर हो या बॉक्स ऑफिस पर। लेकिन अभी हाल ही में सलमान खान को काफी निराश होना पड़ा है और उसकी वजह रही है वो नायब चीज़ जिसकी कीमत में सलमान 2 करोड़ रुपए देने को भी तैयार हुए लेकिन उन्हें वो नायब चीज़ नहीं मिल पाई। जी दरअसल में अभी हाल ही में सलमान खान एक घोड़े को खरीदने के लिए तैयार हुए और उन्होंने उसकी कीमत 2 करोड़ रुपए लगाई लेकिन फिर भी घोड़े के मालिक ने उन्हें वो घोडा देने से इंकार कर दिया।

आप सभी इस बात से बखूबी वाकिफ होंगे की सलमान खान घोड़ो और कुत्तो के काफी शौकीन है और उन्होंने इनकी देखभाल के लिए पनवाल स्थित फार्म हाउस पर एक अलग व्यवस्था भी करवाई है। अभी हाल ही में सलमान अहमदाबाद के रहने वाले सिराज खान पठान के पास एक सफेद घोड़े को खरीदने गए जिसका नाम सकाब है। सकाब वर्ल्ड फेमस घोड़ों में से एक है और यहीं कारण है कि सलमान का दिल यहाँ आकर अटक गया और वे घोड़े को खरीदने के लिए आ गए, लेकिन उन्हें खाली हाथ ही लौटना पड़ा क्योंकि घोड़े का मालिक घोड़े को बेचने को तैयार ही नहीं हुआ।

आपको बता दें कि सिराज ने सकाब को 14 लाख रुपए में खरीदा था और अब उसकी करोड़ो में कीमत मिलने पर भी सिराज उसे बेचना नहीं चाहता है। सकाब 45 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से दौड़ता है और इसे देश का सबसे तेज दौड़ने वाला घोडा भी कहा जाता है। अब तक सकाब को तीन-तीन नेशनल अवॉर्ड से सम्मानित किया जा चुका है।

बड़ी हुई दाढ़ी के साथ ऋतिक का बदला हुआ अवतार, सुपर-30 का फर्स्ट लुक आउट

इस दिन रिलीज़ होगी नवाज़ और उत्कर्ष की 'जीनियस'

रियल लाइफ में बिलकुल भी रोमांटिक नहीं है तापसी पन्नू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -