2017 में ईदी लेने आएगा दबंग डेविल
2017 में ईदी लेने आएगा दबंग डेविल
Share:

बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान की फिल्म ‘किक 2′ की रिलीज डेट फिक्स हो गई है. जी हा हर ईद की तरह सलमान खान की फिल्म किक 2 साल 2017 की ईद को रिलीज होगी. पिछले दिनों दुबई के एक अवॉर्ड सेरेमनी के दौरान सलमान खान ने फिल्म ‘किक’ के सीक्वल के बारे में बात की थी और फिल्म को लेकर अब अटकलों का बाजार गर्म हो गया है. एक अंग्रेजी अखबार के मुताबिक सलमान खान की फिल्म ‘किक 2′ को बनने में लगभग दो साल का वक्त लगेगा जिसके कारण यह फिल्म साल 2017 की ईद पर रिलीज हो सकेगी.

सूत्रों की माने तो, ‘सलमान खान के पास एक आईडिया था जिसको कहानी का रूप दिया जा रहा है. इस फिल्म में सलमान खान डेविल के अवतार में ही दिखाई देंगे और फिल्म में जैकलीन की जगह कोई नया किरदार दिखने को मिल सकता है. फिल्म का निर्देशन साजिद नाडियाडवाला ही करेंगे. आपको बतादे की सलमान खान स्टारर इस फिल्म में जैकलीन फर्नांडीज, रणदीप हुड्डा और नवाजुद्दीन सिद्दीकी मुख्य भूमिका में थे.

फिल्म ने लगभग 233 करोड़ रूपए की कमाई की थी. और यह सलमान खान के करियर की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म भी बनी थी. इन दिनों सलमान खान अपनी अपकमिंग फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ के प्रमोशन और दूसरी फिल्म ‘प्रेम रतन धन पायो’ की शूटिंग में व्यस्त हैं.

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -