सलमान के द्वारा दायर की गई याचिका पर आज होगी सुनवाई

वाल्मीकि समाज द्वारा सलमान खान पर FIR दर्ज कराई गई थी. हाल ही में खबरें हैं कि उसी FIR को रद्द कराने के लिए सलमान खान ने SC में याचिका दायर की है, जिसपर आज सुनवाई की जा सकती है. इस याचिका में सलमान खान ने राजस्थान के चूरू शहर में दर्ज हुई उनके खिलाफ FIR को रद्द करवाने की मांग की है. सलमान खान ने अपनी याचिका में इस बात का भी उल्लेख किया है कि किसी भी राज्य द्वारा इस मामले में उनके खिलाफ कोई शिकायत या कोई FIR न की जाए.

दरअसल, मामला यह है कि वाल्मीकि समाज ने सलमान खान के एक स्टेटमेंट पर आपत्ति जताते हुए अलग-अलग राज्यों में उनके खिलाफ FIR दर्ज करवाई है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अपनी फिल्म 'टाइगर ज़िंदा है' के प्रमोशन के समय सलमान खान के डांस स्टाइल को कथित तौर पर जातिसूचक करार दिया गया था. इस घटना के बाद कई शहरों में सलमान खान के खिलाफ प्रदर्शन किया गया था और उनकी फिल्म 'टाइगर ज़िंदा है' पर भी रोक लगाने की मांग की थी.

वाल्मीकि समाज ने अपने बयान में कहा था कि, पब्लिकली गलत शब्दों के इस्तेमाल से उनके समाज की भावनाओं को ठेस पहुंची है. इसी बात से गुस्साए लोगों ने उनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग की है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

हॉलीवुड एक्ट्रेस को डेट कर रहा है भारतीय मुल का हॉलीवुड एक्टर

फिर प्राइवेट अंगो को दिखाती नजर आई पूनम पांडेय

रातोंरात बनी इस स्टार ने जब बिना अंडरगारमेंट्स के अटेंड की चैरिटी इवेंट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -