फिर प्राइवेट अंगो को दिखाती नजर आई पूनम पांडेय
फिर प्राइवेट अंगो को दिखाती नजर आई पूनम पांडेय
Share:

बॉलीवुड की बहुत ही हॉट और सेक्सी मॉडल, तेलगु फिल्मे कर चुकी एक्ट्रेस और बात-बात पर अपने कपडे उतारने वाली मॉडल पूनम पांडेय ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपने क्लीवेज दिखाते हुए एक तस्वीर शेयर की है जो वाकई में लाजवाब है. इस तस्वीर में पूनम बहुत ही हॉट और सेक्सी अंदाज में नजर आ रही हैं. पूनम के इंस्टाग्राम पर 1.5m followers है जो उन्हें बहुत पसंद करते है और उनके लिए उनकी तस्वीरों को अपने वाल पर भी शेयर करते है.

पूनम की हर तस्वीर पर हज़ारों लाइक्स होते है. हाल ही में उन्होंने जो क्लीवेज दिखाते हुए तस्वीर शेयर की है उसमे उन्होंने कैप्शन दिया है #mirrorselfie इस तस्वीर में वह महरून रंग की ब्रा में नजर आ रही है और उनके क्लीवेज साफ़ नजर आ रहे है. अपने टॉप को उन्होंने अपने हाथो से ऊपर किया हुआ है.

पूनम हर दिन अपने इंस्टाग्राम वाल पर अपनी सेक्सी तस्वीरों को शेयर करती है और उन्ही की वजह से सुर्ख़ियों में भी रहती है. पूनम की हर तस्वीर एक अलग ही अंदाज में होती हैं. अक्सर ही अपनी न्यूड तस्वीरों से तहलका मचाने वाली पूनम न्यूड होने के लिए ही पहचानी जाती है. इन दिनों भी इनकी क्लीवेज दिखाने वाली तस्वीर बहुत पसंद की जा रही हैं.

रातोंरात बनी इस स्टार ने जब बिना अंडरगारमेंट्स के अटेंड की चैरिटी इवेंट

बॉलीवुड की हसीन अदाकारा को जन्मदिन की बधाई

फोटोशूट के लिए न्यूड हुई कॉर्टनी कार्दशियन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -