अब चर्चा में आया सलमान खान का नया वीडियो, ले रहे हैं घुड़सवारी का मजा
अब चर्चा में आया सलमान खान का नया वीडियो, ले रहे हैं घुड़सवारी का मजा
Share:

बॉलीवुड में इन दिनों सेलेब्स को अपने-अपने घरों में लॉक देखा जा रहा है लेकिन सेलेब्स कुछ ना कुछ ख़ास कर ही रहे हैं. इसी लिस्ट में शामिल हैं सलमान खान. सलमान खान इस समय अपने फॉर्म हाउस पर हैं. और वहां से सलमान सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ साझा करते रहते हैं. अब हाल ही में सलमान का घोड़े को घास खिलाते हुए वीडियो वायरल हुआ था जो हमने आपको दिखाया था. अब इस समय भाईजान का एक और वीडियो चर्चा में बना हुआ है.

 

आप देख सकते हैं इस वीडियो में सलमान घुड़सवारी करते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं घुड़सवारी के इस वीडियो को सलमान ने खुद ट्विटर पर शेयर किया है जो उनके फैंस के दिल को छू रहा है. वैसे इस वीडियो में आप देखेंगे कि सलमान अपने सिर पर पत्ते रखते हैं और घोड़ा वो पत्तियां उठाकर खाने लगता है, वहीं इसके बाद सलमान घुड़सवारी करने के लिए निकल पड़ते हैं. आप देख सकते हैं घुड़सवारी करने के बाद सलमान घोड़े पर अपना प्यार भी लुटाते हैं. इस समय इस वीडियो को शेयर करते हुए सलमान ने कैप्शन में लिखा था- 'सवारी के लिए ले जाते हुए.' आपको बता दें कि बीते दिनों उन्होंने जो वीडियो शेयर किया था वह वीडियो इस वजह से ज्यादा चर्चा में रहा क्योंकि घोड़े को सलमान जो खास खिला रहे थे वो खुद भी खाने लगे.

वीडियो के कैप्शन में सलमान ने लिखा था, 'ब्रेकफास्ट विद माई लव.' जी दरअसल लॉकडाउन की वजह से सलमान खान अपने पनवेल फॉर्महाउस पर ही फंस गए हैं और वहीं से सलमान खान ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया था, जिसमें वो बता रहे हैं कि निर्वान (सोहेल खान का बेटा) ने तीन हफ्तों से अपने पिता को नहीं देखा है. वैसे सलमान ने वीडियो में कहा था कि, ''फैमिली के साथ कुछ वक्त बिताने के लिए वहां गए थे और फिर लॉकडाउन की वजह से वहीं फंस कर रह गए. इसके साथ ही सलमान ने लोगों से अपने घर पर रहने की अपील की थी.''

कोरोना के संकट के बीच बिग बी को सता रहा है अंधे होने का डर

मसकली 2.0 विवाद में कूदे मोहित चौहान, कहा- 'परमिशन लेनी चाहिए थी'

स्विट्जरलैंड में बॉयफ्रेंड संग एन्जॉय कर रहीं हैं मोनाली ठाकुर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -