बंगले के बजाय फ्लेट में रहना पसंद करते है सलमान...
बंगले के बजाय फ्लेट में रहना पसंद करते है सलमान...
Share:

देखा जाए तो अभी वैसे भी अभिनेता सलमान खान व उनके भाई सोहेल खान के दमदार अभिनय से सजी फिल्म 'ट्यूबलाइट' जिसका के सभी को इंतजार है. बता दे कि, अपनी इस फिल्म के लिए सलमान सोहेल व फिल्म के निर्देशक कबीर खान को बहुत उम्मीद है. फिल्म के प्रमोशन के चलते अभी फ़िलहाल सलमान व सोहेल तथा कबीर खान जग घुमेया कर रहे है. बता दे  कि फिल्म में चीन कि खूबसूरत अदाकारा झु झु भी नजर आने वाली है. ऐसा पहली बार हो रहा है जब सलमान की अभिनेत्री कोई चीनी एक्ट्रेस है.

अब बता दे कि, सलमान ने अपने बयान में कहा है कि, वह अपने परिवार के संग भी बेहद करीब रहते है. तथा अभी हाल ही में अपने बयान में सलमान खान ने दोहराया कि, वह आलीशान बंगले के लिए अपने माता-पिता को नहीं छोड़ेंगे. सलमान फिल्म जगत के दिग्गज पटकथा लेखक सलीम खान और सुशीला चरक के बेटे हैं.

वे परिवार के साथ लगभग 4 दशक से मुंबई के बांद्रा, बैंड स्टैंड इलाके के गैलेक्सी अपार्टमेंट में रहते हैं. जी हाँ, सलमान ने कहा कि, वह आलीशान बंगला खरीद सकते हैं, इसके बावजूद वह अब भी फ्लैट में क्यों रहते हैं? इसके जवाब में सलमान ने कहा, "मुझे आलीशान बंगले के बजाय अपने बांद्रा के एक फ्लैट में रहना अच्छा लगता है, क्योंकि उस फ्लैट के ऊपर वाले हिस्से में मेरे माता-पिता रहते हैं." बहरहाल सभी को सलमान खान व सोहेल खान कि इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. कबीर खान के निर्देशन में बनी यह फिल्म जल्द ही 25 जून को रिलीज होने वाली है.  

अपने दोनों भाई पर सलमान के दो मीठे बोल...

कैटरीना के बर्थडे के लिए सलमान अभी से हुए बावले...

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -