तो इस खास अंदाज़ में किया सलमान खान ने कैटरीना को बर्थडे विश, देखें स्पेशल फोटो
तो इस खास अंदाज़ में किया सलमान खान ने कैटरीना को बर्थडे विश, देखें स्पेशल फोटो
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ 36 साल की हो गई हैं. उनके जन्मदिन पर उन्हें बॉलीवुड के कई सितारों ने शुभकामनाएं दी हैं. ऐसे में सभी की निगाहें इस पर टिकी थी कि भाईजान उन्हें विश करते हैं या नहीं. लेकिन सलमान खान इससे पीछे कैसे हट सकते हैं. भारत स्टार सलमान खान ने अपनी को-स्टार कैटरीना कैफ को खास अंदाज में जन्मदिन की शुभकामनाएं दी. उन्होंने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर, कैटरीना कैफ को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी. चलिए आपको भी बता देते हैं कि किस खास अंदाज़ में दी है उन्होंने शुभकामना. 

सलमान खान ने बेहद खास अंदाज में फोटो शेयर की. इस फोटो में कैटरीना कैफ और सलमान खान दोनों ही नजर आ रहे हैं. फोटो में कैटरीना और सलमान स्कूटर पर सवार नजर आ रहे हैं. कैटरीना के बालों में फूल लगा है और सलमान भी मूछो में नजर आ रहे हैं. इस फोटो पर सलमान खान ने कैप्शन में लिखा हैप्पी बर्थडे कैटरीना. साथ ही उन्हें टैग भी किया. फोटो देखकर ये कहा जा सकता है कि ये 'भारत' का सीन हो सकता है. यहां देखें तस्वीर. 

बता दें सलमान खान और कैटरीना कैफ हाल में ही भारत फिल्म में नजर आए. भारत फिल्म ईद के मौके पर रिलीज हुई. फिल्म की कहानी को काफी पसंद किया गया है. बता दें, फिल्म में दोनों के अलावा सुनील ग्रोवर, तब्बू, नोरा फतेही और दिशा पटानी भी नजर आईं. इस फिल्म को डायरेक्टर अली अब्बास ने डायरेक्ट किया. फैंस ने इस फिल्म को खूब पसंद किया और ये 200 करोड़ के क्लब में भी शामिल हुई.

सलमान की इस खास फैन ने बनाई एक खास पेटिंग, देखकर हैरान हुए भाईजान

BB 13 : शो में नज़र आ सकती हैं सलमान संग काम करा चुकी ये एक्ट्रेस

सलमान की इस खास फैन ने बनाई एक खास पेटिंग, देखकर हैरान हुए भाईजान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -