ऐसी लड़की से शादी करना चाहते हैं सलमान खान, खुद किया था खुलासा
ऐसी लड़की से शादी करना चाहते हैं सलमान खान, खुद किया था खुलासा
Share:

बॉलीवुड में दबंग स्टार के नाम से मशहूर होने वाले सलमान खान एक ऐसे सेलिब्रिटी हैं, जिनसे लोग हमेशा उनकी शादी को लेकर सवाल करते रहते हैं। सलमान ने अब तक शादी नहीं की और यही वजह है कि वह इस सवाल से घिरे रहते हैं। आप सभी जानते ही होंगे सलमान ने इंडस्ट्री में कदम रखा था फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ से। इस फिल्म के बाद वह बहुत तेजी से मशहूर हुए थे। वैसे वह हमेशा से अपनी लव लाइफ और अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रहे। उनका नाम हमेशा ही उनकी को-स्टार्स संग जुड़ा है।

कई बार यह बात भी सामने आई कि सलमान शादी करेंगे, लेकिन एक्टर ने हमेशा यह कहकर पीछा छुड़ा लिया कि शादी उन्हें पैसों की बर्बादी लगती है। वैसे इस समय उनका एक इंटरव्यू वायरल हो रहा है जो उन्होंने फिल्मफेयर मैगजीन (1990) को दिया था। उस दौरान सलमान खान ने शादी पर खुलकर बात की थी। उस दौरान उन्होंने बताया था कि वह आखिर लाइफ में कैसे लड़की चाहते हैं और किस तरह की लड़की की उन्हें खोज है। उस इंटरव्यू में सलमान खान ने कहा था, 'मैं एक ऐसी लड़की से शादी करना चाहता हूं जो मेरी तरह हो और मैं उसे वह चीजें दे सकूं जो उसके पास अपने माता-पिता के घर पर नहीं हों।'

वैसे एक समय था जब सलमान खान का नाम संगीता बिजलानी के साथ जोड़ा जाता था और वह संगीता संग अपने रिलेशनशिप को लेकर खुलकर बात भी करते थे। अब बात करें काम के बारे में तो सलमान खान जल्द ही फिल्म ‘राधेः यॉर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ में दिखाई देने वाले हैं। खबरें हैं कि यह फिल्म इसी साल ईद के मौके पर थिएटर्स में रिलीज होने के लिए तैयार है।

किसान आंदोलन: सुप्रीम कोर्ट के फैसले के उपरांत, आज होगी कैबिनेट की अहम् बैठक

बॉयफ्रेंड ने प्रेमिका का दुष्कर्म कर बनाया वीडियो और बाँट दिया दोस्तों में लेकिन फिर...

आज नहीं है कोई अभिजित मुहूर्त, जानिए पंचांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -