बॉयफ्रेंड ने प्रेमिका का दुष्कर्म कर बनाया वीडियो और बाँट दिया दोस्तों में लेकिन फिर...

By iti mishra
Jan 13 2021 08:26 AM
बॉयफ्रेंड ने प्रेमिका का दुष्कर्म कर बनाया वीडियो और बाँट दिया दोस्तों में लेकिन फिर...

प्रयागराज: हाल ही में अपराध का एक ऐसा मामला सामने आया है कि सुनकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। इस मामले को यूपी के बरेली का बताया जा रहा है। यहाँ एक नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म किया गया है। इस मामले में यह आरोप है कि लड़की के प्रेमी ने पहले तो लड़की को शादी का झांसा दिया। उसके बाद उसने लड़की के साथ दुष्कर्म किया फिर उस दौरान का वीडियो भी बना लिया। वीडियो बनाकर लड़के ने अपने दोस्तों में शेयर कर दिया, जिसके बाद दोस्तों ने वीडियो वायरल करने की धमकी देकर नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म को अंजाम दिया। बताया जा रहा है इस मामले में सभी आरोपियों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म सहित दूसरी धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है लेकिन अभी सभी आरोपी फरार हैं।

क्या है मामला - बरेली में रहने वाली एक नाबालिग लड़की के परिजनों ने बीते मंगलवार को थाने में दी तहरीर दी। इस शिकायत में कहा गया कि, 'उसके साथ कस्बे के रहने वाले एक लड़के ने शादी का झांसा देकर एक साल तक दुष्कर्म किया और उसके बाद युवक ने उसकी एक अश्लील वीडियो भी बना ली।' बाद में लड़के ने वीडियो को अपने चार दोस्तों में बांट दिया।

अब इस मामले में यह आरोप है कि वीडियो मिलने के बाद दोस्तों ने लड़की को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। उसके बाद सभी ने लड़की को जान से मारने की धमकी देकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया और फिर उसका अश्लील वीडियो भी वायरल कर दिया। जैसे ही वीडियो वायरल हुआ उसी के कुछ दिनों बाद मामला लड़की के घर वालों की जानकारी में आया। उसके बाद उन्होंने लड़की से पूछताछ की तो लड़की ने सारा मामला खोल दिया। अब लड़की डिप्रेशन में आ गई है। इस मामले में पुलिस के द्वारा जांच जारी है।

आज नहीं है कोई अभिजित मुहूर्त, जानिए पंचांग

मिस्र ने कतर के लिए फिर से खोला हवाई क्षेत्र

किसानों की मांग पर विचार करने के लिए सरकार को अब आगे आना होगा: कानून मंत्री