'ट्यूबलाइट' के फ्यूज होने का फायदा 'बाहुबली-2' ने उठाया....
'ट्यूबलाइट' के फ्यूज होने का फायदा 'बाहुबली-2' ने उठाया....
Share:

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान जो के एक बार फिर से अपनी फिल्म ट्यूबलाइट के चलते सुर्खियों में चल रहे है. सलमान व सोहेल खान कि फिल्म ट्यूबलाइट के बारे में हम अगर बात करे तो जनाब बता दे कि, उनकी यह फिल्म फ़िलहाल ठीकठाक व्यवसाय कर रही है. सलमान के साथ साथ फिल्म में उनके भाई सोहेल खान ने भी शानदार अभिनय किया है. तथा फिल्म की अभी तक कुल कमाई 108 करोड़ के करीब पहुंच गई है. मंगलवार को ठीक-ठाक कमाई कर ली थी.

मंगलवार को इसे 12 करोड़ रुपए मिले थे. वैसे भी सलमान व सोहेल खान की इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड 160 करोड़ से अधिक का आकड़ा पार कर लिया है. सलमान खान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने की उम्मीद थी लेकिन यह फिल्म ऐसा कुछ भी करने में नाकाम रही.

उधर बाहुबली 2 ने इस फिल्म के ना चलने का फायदा उठाते हुए इंटरनेशनल मार्केट में अपनी दूसरी पारी की शुरुआत ताइवान में कर दी है. बता दें कि रिलीज के बाद से ही 'बाहुबली 2' बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है. इस तरह से देखा जाए तो जनाब बता दे कि, बाहुबली वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर अपनी दूसरी पारी खेलने के लिए तैयार है. फिल्म को सितंबर में चीन में 4000 स्क्रीन पर रिलीज किया जाएगा. 

हंसिका पर सस्पेंस बरकरार...

तब्बू का अजय के संग नहीं इस सुपरस्टार के साथ था अफेयर...

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -