सालों से घर में बाप्पा का स्वागत कर रहे हैं सलमान, लेकिन नहीं आती आरती उतारनी !
सालों से घर में बाप्पा का स्वागत कर रहे हैं सलमान, लेकिन नहीं आती आरती उतारनी !
Share:

बप्पा की पूजा पाठ में हर सितारे ने जी जान लगा दी है. सभी के घर में एक से बढ़कर एक पंडाल देखें जा रहे हैं. अभिनेता सलमान के घर भी गणपति बप्पा पधारे हैं. सलमान के पूरे परिवार ने भगवान का बढ़िया सत्कार किया है, हालांकि सलमान से एक छोटी सी चूक हो गई है और इस भूल की वजह से सोशल मीडिया पर लोग उनकी बहुत ज्यादा खिंचाई भी करने लगे हैं. 

दरअसल, बात यह है कि सलमान खान द्वारा भगवान की आरती के समय आहिल को गोद में लिया हुआ था और इस वजह से कनफ्यूजन में उन्होंने आरती की थाली गलत दिशा में ही घुमा दी और बस यही गलती लोगों की आंखों में खटकने लगी और सोशल मीडिया यूजर्स द्वारा भाई की क्लास लगा दी गई. 

संजीदा ने सलमान की गलती पर प्वाइंट करते हुए लिखा कि, आखिरकार ये मुसलमान हैं. एक उपभोक्ता ने लिखा कि, ये क्या कर रहा है ये, मुस्लिम ऐसे कैसे कर सकता है? करीम द्वारा आगे लिखा, मैं सलमान व उनके परिवार से बेहद निराश हूं. एक तरफ जहां लोग सलमान की गलती और उनके धर्म पर कमेंट कर रहे थे, वहीं कुछ लोग ऐसे भी थे जो सलमान को सपोर्ट कर रहे थे. रिया नाम की एक यूजर ने लिखा है कि, मुझे नहीं पता कि पाकिस्तानियों की असल मुसीबत क्या है ? भारतीय जो भी करें उन्हें उस पर कमेंट करने की क्या पड़ी होती है? प्यारे पाकिस्तानियों अपने कार्य से कार्य रखो. दूसरों के कार्य में टांग ना अड़ाओ. 

पिता महेश के साथ काम करने पर बोली आलिया भट्ट

प्रियंका के लुक पर फ़िदा हुए फैंस, वायरल हुआ हॉट लुक

लाखों का है करण जौहर का ये बैग, जानें कितना कीमती है उनका लुक

यामी गौतम ने याद किया ऋषिकेश मुखर्जी का दौर, कहा- वापस आ रही उनकी शैली की फिल्में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -