Hey.....इट्स माय फैमिली टाइम - मेल बी
Hey.....इट्स माय फैमिली टाइम - मेल बी
Share:

हाल ही में अपने तलाक से परेशान मेल बी अपनी बेटियों और माँ के साथ शानदार छुट्टियाँ मनाने निकल गयी हैं. किन्ही कारणों के चलते मेल बी ने अपने दूसरे पति स्टेफेन बेलफ़ोन्ट से तलाक़ ले लिया. अपने बिजी शेड्यूल और तलाक के चलते परेशानियों को लेकर, मेल बी ने इससे ब्रेक लेने का सोचा. मेल बी लड़कियों के पॉप ग्रुप ‘स्पाइस गर्ल्स’ की सदस्य रह चुकी हैं. 1990 के दशक में 'स्पाइस गर्ल्स' की जबरदस्त धूम थी. इसी के कारण उन्हें ‘स्केरी स्पाइस' के नाम से भी जान जाता हैं.

मेल बी 'अमेरिकाज गॉट टैलेंट' में जज की भूमिका भी निभा चुकी हैं. मेल बी ने आगे अपने बारे में बताते हुए कहा कि, "पिछले 10 सालो में उनका यह सबसे बेहतरीन वेकेशन हैं. वह अपनी फॅमिली, जिन्हे वो सबसे ज्यादा प्यार करती हैं उनके साथ तीन दिन के लिए वो इस एडवेंचरस वेकेशन पर आयी हैं." मेल बी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से अपने वेकेशन की कुछ खास फोटोज पोस्ट की हैं, जिसमे उनकी माँ एंड्रिया और बेटियां एंजेल (10) और मेडिसन (6)और फ़ीनिक्स (18 ) नज़र आ रहे हैं. उन्होंने इन तस्वीरो को शेयर करते हुए आगे लिखा कि, "ये मेरी अबतक की सबसे अच्छी छुट्टियाँ हैं". तस्वीरों में वह अपनी बेटियों को गले लगाती नज़र आयी और एक वीडियो क्लिप में उनकी माँ और बेटियां धुप में खूब मौज मस्तियाँ करती नज़र आयी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रजनीकांत और प्रभास की टक्कर में अब ये भोजपुरी स्टार

शबाना आज़मी पोहे को कह गई उपमा, हुई ट्रोलिंग का शिकार

ग़ज़ल सम्राट जगजीत सिंह की आज छठी पुण्यतिथि

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -