सलमान विदेश में अपनी 'माँ' को फिर से सलाम करेंगे...
सलमान विदेश में अपनी 'माँ' को फिर से सलाम करेंगे...
Share:

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के बारे में जो के जल्द ही अपनी फिल्म 'ट्यूबलाइट' को लेकर आने वाले है. सभी को सलमान खान की इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. बता दे की फिल्म ट्यूबलाइट का पूर्व में ट्रेलर भी रिलीज हो गया है जिसमे हमे सलमान खान व सोहेल खान का दमदार रूप देखने को मिल रहा है. वैसे भी बात करे अगर सलमान सर के बारे में तो वह अपनी फिल्मो में अपने मस्तीभरे अंदाज के लिए जाने जाते है. लेकिन फिल्म ट्यूबलाइट को लेकर सलमान खान का कहना है कि यह फिल्म करना उनके लिए काफी मुश्किल था.

इस फिल्म के दौरान काम करना काफी इमोशनल रहा. बता दे की हर साल ईद पर फिल्म लेकर आने वाले सलमान खान इस बार नई फिल्म 'ट्यूबलाइट' लेकर आ रहे है. इस फिल्म में हमे सलमान संग चीन की खूबसूरत अभिनेत्री झू झू भी नजर आने वाली है. अब सलमान खान जो के एक बार फिर से अपनी हरदिल अजीज माँ को फिर से याद करेंगे.

जी हाँ, बता दे कि, न्यूयॉर्क में जुलाई में होने वाले इंटरनेशनल इंडियन फ़िल्म अवॉर्डस (आईफ़ा) में अपनी ऑनस्क्रीन मां रीमा लागू को श्रद्धांजलि देंगे. सलमान व रीमा ने कई सफलतम फिल्मो में माँ बेटे के रूप को चरितार्थ कर चुके है. तथा उनके निधन पर वह काफी भावुक भी हुए थे. इस बारे में आईफा के अधिकारियों ने भी पुष्टि की है. उन्होंने कहा, "हम कुछ पल रीमा लागूजी के लिए प्रस्तुति देने को समर्पित करेंगे." 

सलमान का दिवंगतों पर दर्द झलका...

रीमा की जगह ये एक्ट्रेस करेगी सीरियल नामकरण में अदाकारी

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -