लूलिया को छोड़ अब इस मोहतरमा के जीवन में खुशियाँ लाएंगे सलमान
लूलिया को छोड़ अब इस मोहतरमा के जीवन में खुशियाँ लाएंगे सलमान
Share:

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान जिनकी फिल्म 'ट्यूबलाइट' का सभी को बेसब्री से इंतजार भी बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान की फिल्म ट्युबलाइट का ट्रेलर जो के दर्शको के बीच रिलीज कर दिया गया. तथा बता दे की फिल्म के ट्रेलर के साथ ही सलमान खान की फिल्म ने यूट्यूब पर धमाल मचा दिया है. जी हाँ 25 मई रात 9 बजे रिलीज हुए इस ट्रेलर को अब तक लगभग 40 लाख बार देखा गया है.

और अभी भी इसकी काउंटिंग जारी है. अब जब सलमान खान के हर जगह चर्चे है तो भला उनकी एक और बात भला आपसे कैसे छुपाए. पता चला है कि सलमान खान जो के बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई ऐसी अभिनेत्रियां है जिन्हे लेकर आए है उसी में अब शायद इनका नाम भी जुड़ने वाला है हम बात कर रहे है बॉलीवुड एक्टर चंकी पाण्डे कि चकाचक बेटी अनन्या पाण्डे के बारे में. जी हाँ यह सच है कि जल्द ही सलमान खान अनन्या को फिल्म में ला सकते है.

बॉलीवुड के सूत्रों के मुताबिक खबर हैं कि 18 साल की अनन्या को सलमान खान अपनी फ़िल्म से बॉलीवुड में लॉन्च कर रहे हैं. सलमान और चंकी दोनो बहुत अच्छे दोस्त हैं और इस दोस्ती की खातिर सलमान चंकी की बेटी अनन्या के गॉडफादर बनने वाले हैं. अगर ऐसा होता है तो यह एक प्रकार से चंकी पाण्डे के लिए काफी राहत भरी खबर होगी कि सलमान का हाथ अब उसकी बेटी पर है जो के जल्द ही फेमस होने को है.

सलमान को आखिर गुस्से में किसने मारा जोरदार पंच...देखे Video

ट्रेलर लॉन्चिंग पर सलमान को आई ओम की याद


 


   

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -