नवाज की फिल्म में तीनों खान नजर आएंगे एक साथ
नवाज की फिल्म में तीनों खान नजर आएंगे एक साथ
Share:

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के भाई सोहेल खान जो की फिल्मो से अपनी दुरी बना अभी फ़िलहाल फिल्मो के क्षेत्र में व्यस्त है व जल्द ही सोहेल खान की आने वाली फिल्म 'फ्रीकी अली' का ट्रेलर रिलीज होने वाला है तथा सुनने में आया है की सोहेल खान की फिल्म फ्रीकी अली के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर हमे यह तीनों ही खान भाई एक साथ नजर आएंगे. 'फ्रीकी अली' में नवाजुद्दीन सिद्दीकी लीड रोल में हैं.

ट्रेलर लॉन्च के मौके पर सलमान, अरबाज और सोहेल तीनों ही मौजूद रहेंगे. 'फ्रीकी अली' सोहेल खान प्रोडक्शन की फिल्म है और इसे डायरेक्ट भी सोहेल ने ही किया है. फिल्म का ट्रेलर रविवार को रिलीज किया जाएगा. नवाजुद्दीन खान बंधुओं से मिल रहे अपार समर्थन से बेहद उत्साहित हैं. उन्होंने बताया, 'यह बहुत बड़ी बात है कि सलमान भाई मेरी फिल्म को सपोर्ट कर रहे हैं. तीनों खान बंधुओं का अभूतपूर्व सपोर्ट है.' इस बारे में सोहेल ने बताया, 'अरबाज भाई और मैं फिल्म का हिस्सा हैं, जबकि सलमान भाई परिवार का हिस्सा हैं.'

यह पूछने पर कि उनकी फिल्म नवाज को हीरो बना देगी? इसपर उन्होंने जवाब दिया, 'नवाज ग्रेट एक्टर हैं, मेरे लिए कोई भी एक्टर जो एक बड़ा किरदार निभा रहा है, वह हीरो से पहले है. मेरी बेहतरीन कास्ट और क्रू ने मेरे काम को आसान बना दिया है.'  बता दे कि अभिनेता सलमान खान इस फिल्म में अभिनेता नवाजुद्दीन के लिये गाना गाना भी गाने वाले है. ये रोमांटिक फिल्म है और नवाज रंगीले गोल्फर के रोल में दिखाई देंगे। सलमान 'किक' और 'हीरो' के गानों को भी अपनी आवाज दे चुके हैं.

दबंग-3 पर सोनाक्षी का बयान....

बेशर्म जरीन के इस सॉन्ग को देखकर आ जाएगी शर्म.......

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -