'भारत' में सलमान की एंट्री...
'भारत' में सलमान की एंट्री...
Share:

अभिनेता सलमान खान व् उनके भाई सोहेल खान के शानदार अभिनय से सजी फिल्म 'ट्यूबलाइट' जहां सलमान के लिए तो फायदे का सौदा रही लेकिन फ़िल्म डिस्ट्रीब्यूटर्स को यह एक महंगा सौदा साबित रहा है. जी हां बात करे अगर फिल्म के कलेक्शन के बारे में तो जनाब बता दे कि, उनकी फिल्म ने वर्ल्डवाइड तकरीबन 200 करोड़ रुपये से ऊपर का व्यवसाय कर लिया है. जी हां बता दे कि सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' ने वर्ल्डवाइड 200 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है.

परन्तु अब घाटा खाने वाले डिस्ट्रीब्यूटर को सलमान खान अपने पास से घाटे की राशि अदा करने वाले है. वैसे भी सलमान खान जो के अब ट्यूबलाइट के बाद अब गम से उबरकर अब अपनी आगामी फिल्म के चलते व्यस्त हो गए हे. जी हां सुनने में आया है कि, भाई के बाद सलमान अब पिता के नाम कर कुछ करने जा रहे हैं.

जी हां. ख़बर है कि सलमान खान अब एक और फिल्म में काम करने जा रहे हैं जिसका नाम भारत होगा. ख़बर है कि फिल्म भारत , कोरियन फिल्म Ode To My Father का ऑफिशियल हिंदी रिमेक होगी, जिसके राइट्स लिए गए हैं. साल 2014 में आई इस साऊथ कोरियन फिल्म को Yoon Je-kyoon ने डायरेक्ट किया था. देखते है की उनकी यह फिल्म कमाल व धमाल मचा पाती है या नहीं.    

कपिल शर्मा हॉस्पिटल में हुए एडमिट

तस्वीरों में देखिये, रवीना टंडन का ग्लैमरस अंदाज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -