राजस्थान अदालत से राहत मिलते ही सलमान ने कहा फैंस को धन्यवाद
राजस्थान अदालत से राहत मिलते ही सलमान ने कहा फैंस को धन्यवाद
Share:

बॉलीवुड सुपरस्टार कहे जाने वाले सलमान खान को राजस्थान की एक अदालत ने बड़ी राहत दी है। जी दरअसल उन्हें हथियार लाइसेंस के बारे में एक झूठा हलफनामा दाखिल करने के आरोपों से छुटकारा मिला है। आप सभी को पता ही होगा कि अदालत ने उनके खिलाफ राजस्थान सरकार की याचिका खारिज कर दी है। अब उन्हें इस आरोप से बरी किया जा चुका है। वैसे इसी बीच सलमान खान को फैंस से खूब सपोर्ट मिल रहा है और इसी सपोर्ट के लिए उन्होंने फैंस को धन्यवाद किया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर सलमान खान ने अपनी एक फोटो शेयर की है। इस फोटो को शेयर करते हुए सलमान ने कैप्शन में लिखा है, "मेरे सभी फैंस के लिए, आपके प्यार, समर्थन और चिंता के लिए धन्यवाद। ख्याल रखो अपना और अपने परिवार का। ईश्वर आपको आशीर्वाद दे और आप सभी को मेरा ढेर सारा प्यार।" वैसे अब उनकी इस पोस्ट पर लोग तेजी से कमेंट्स कर रहे हैं। आप देख सकते हैं इस नई फोटो में सलमान खान ब्लैक सूट और ब्लू शर्ट पहने दिखाई दे रहे हैं। वैसे इस फोटो में उनका स्टाइल लाजवाब दिख रहा है। आपको यह तो पता ही होगा कि सलमान खान के खिलाफ हथियार लाइसेंस का मामला शस्त्र अधिनियम के तहत दर्ज काला हिरण मामले से संबद्ध है।

इसी मामले के तहत एक्टर पर यह आरोप लगाया गया था 'उनके हथियार के लाइसेंस की समय सीमा समाप्त हो गई थी, जिसका इस्तेमाल शिकार करने में किया गया था।' जी दरअसल सलमान खान के वकील एच एम सारस्वत ने कहा है, "मुझे खुशी है कि अदालत ने राज्य सरकार की अर्जी खारिज कर दी और झूठा हलफनामा दाखिल करने के आरोप से खान को बरी कर दिया। इस मामले में ज्यादा दम नहीं था और आरोप सिर्फ प्रताड़ित करने के उद्देश्य से लगाए गए थे।" काम के बारे में बात करें तो जल्द ही आप सलमान खान को फिल्म राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई में देखने वाले हैं।

बर्फ की चादर में लिपटा जम्मू, हवाई और रेल सेवाएं हुई प्रभावित

IBPS PO Interview Admit Card 2021: ऐसे डाउनलोड करें इंटरव्‍यू एडमिट कार्ड

सोने-चांदी की कीमतों में जबरदस्त गिरावट, जानिए क्या हैं आज के भाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -