बर्फ की चादर में लिपटा जम्मू,  हवाई और रेल सेवाएं हुई प्रभावित
बर्फ की चादर में लिपटा जम्मू, हवाई और रेल सेवाएं हुई प्रभावित
Share:

जम्मू: लगभग पिछले एक हफ्ते से जम्मू- कश्मीर में मौसम में लगातार हो रहे सुधार के बाद आज जम्मू में मौसम ने एक बार फिर करवट बदली है. शुक्रवार सुबह से ही पूरे जम्मू सहित आसपास के जिलों में कोहरे की घनी चादर छाई हुई थी. जम्मू में लगभग एक सप्ताह से मौसम में लगातार सुधार हो रहा था और पारा चढ़ रहा था.

शुक्रवार सुबह लोग जैसे ही अपने घरों से बाहर आए, तो कोहरे की एक घनी चादर ने पूरे शहर को अपने आगोश में लिया हुआ था. कोहरे की वजह से पूरे शहर में दृश्यता बहुत कम हो गई थी और सुबह-सुबह घरों से अपने कार्यालय की ओर जाने वाले लोगों को वाहन की हैडलाइट तक जलाकर रखनी पड़ी. वही, इस कोहरे की वजह से तापमान में भी काफी गिरावट दर्ज की गई. इस कोहरे का असर जम्मू आने वाली और जम्मू से जाने वाली सभी फ्लाइट और रेल सेवा पर भी पड़ा है. इस वजह से सबसे अधिक दिक्कत सुबह-सुबह घर से दफ्तर जाने वाले लोगों और स्कूल जाने वाले बच्चों को हुई. वहीं मौसम विभाग का कहना है कि आने वाले 24 घंटे तक जम्मू कश्मीर में मौसम में कोई सुधार नहीं होगा.

बता दें कि खराब मौसम के कारण हाल ही में जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर रामबन जिले में चट्टानें भी खिसककर आ गिरी थी. इसके बाद इस हाईवे को यातायात के लिए अस्थाई रूप से रोक देना पड़ा था. चट्टानें को हटाने के बाद इस फिर से चालू किया गया.

मार्च में चार दिनों के लिए प्रभावित हो सकती है बैंकिंग सेवाएं, जानिए क्यों?

पेट्रोल-डीज़ल की कीमतों में फिर लगी आग, रिकॉर्ड स्तर पर पहुंचे भाव

सेंसेक्स-निफ्टी में रही बढ़त, इन स्टॉक्स को पहुंचा लाभ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -