OMG: सलमान को इस लड़की ने कहा बदसूरत..!!
OMG: सलमान को इस लड़की ने कहा बदसूरत..!!
Share:

बॉलीवुड दबंग सलमान खान की हालिया रिलीज फिल्म सुल्तान ने वैसे तो बॉक्स आफिस पर अपना तहलका मचा ही रखा है। तथा सुल्तान अभी भी कमाई के नए नए रिकार्ड बना रही है. अब वैसे भी सलमान खान सुल्तान के बाद अब अपनी अगली फिल्म पर अपना ध्यान आकर्षित कर रहे है. सलमान कि सुल्तान देश के साथ ही साथ विदेश में भी अपना शानदार प्रदर्शन कर रही है। आपको बता दें कि, पूरी दुनिया में सलमान ख़ान के कितने चाहने वाले हैं ये उनकी हाल हि में आई फिल्म सुल्तान से हि पता चल जाता है।

उनकी फैन फॉलोइंग की लिस्ट में शामिल है ये लड़की, दरअसल ये एक छोटी बच्ची है. आपको याद दिला दें कि ये बच्ची सूजी है और वो उस समय सुर्खियों में छा गई थीं जब उसने दबंग ख़ान की आई फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ को देखने के बाद फूट-फूट कर रोई थीं। जिसका वीडियो भी काफी वायरल हुआ था। और जब सलमान इस बारे में पता चला तो उन्होंने सुजी को अपने सेट पर मिलने को बुलावाया था।

सूजी की वीडियो को उन्होंने ट्विटर पर भी शेयर किया था, साथ ही उनसे मुलाकात भी किये थी। जब सुजी सलमान से मिली तो सुल्तान ने उन्हें अपना एक ब्रेसलेट भी दिया था। और इसी दौरान जब उसने सलमान को रियल लाईफ में पहली बार देखा औऱ देखते हि उसने सलमान को बदसूरत कहा। जिसका जिक्र सलमान ने खुद एक चैनल को दिये इंटरव्यू में कहा।  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -