'दादाजी' कहने पर भड़के 'पापाजी'.....
'दादाजी' कहने पर भड़के 'पापाजी'.....
Share:

बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान की फिल्म 'सुल्तान' रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर धड़ाधड़ कमाई के रिकॉर्ड बनाने में कामयाब होती नजर आ रही है। रिलीज के पहले ही दिन से अपनी दमदार कमाई की और अग्र्सर है. खबर है कि देश ही नहीं विदेश में भी फिल्म जबरदस्त हिट साबित हुई है। बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान सिर्फ इंडस्ट्री में ही दबंग नहीं है बल्कि बॉक्स ऑफिस पर भी उनकी दंबगई देखने को मिली है. सलमान की फिल्म 'सुल्तान' ने 5 दिनों में बॉक्स ऑफिस पर इतनी कमाई की है कि कमाई के कई रिकॉर्ड टूट गए हैं.

बता दे कि अभिनेता सलमान खान की इस फिल्म ने भारत में पांच दिनों में कुल 180.36 करोड़ की कमाई कर ली है. फिल्म 'सुल्तान' के वर्ल्डवाइड कलेक्शन की तो फिल्म ने महज पांच दिनों में तकरीबन 320 करोड़ की कमाई कर ली है. दर्शकों के साथ-साथ कई बॉलीवुड सितारे भी जमकर उनकी तारीफ कर रहे हैं, वहीं एक टीवी डिबेट के दौरान दादाजी के उम्र का बताया गया. सलमान को लेकर किये गये इस कमेंट पर उनके पापा सलीम खान भड़क गये हैं.

इस कमेंट से नाराज सलीम खान ने ट्विटर पर एक के बाद एक कई ट्विटस किये और फिल्म 'सुल्तान' देखने की नसीहत भी दे डाली. उनहोंने लिखा,' एक टीवी डिबेट में बार-बार सलमान खान को दादाजी के उम्र का बताया जा रहा था. मेरी उनसे गुजारिश है कि वो जाकर सुल्तान देखें.' उन्होंने आगे लिखा,' दादाजी की उम्र का कोई इंसान ऐसा नहीं कर सकता, जैसा सलमान ने सुल्तान में किया. कुछ लोगों को दूसरों पर निशाना साधना बहुत अच्छा लगता है. लेकिन जो यह सब सुनकर भी आगे बढ़ जाता है वो सबसे ऊपर है.'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -