'सुल्तान' का वर्ल्डवाइड कलेक्शन सुन चौंक जाएंगे आप !
'सुल्तान' का वर्ल्डवाइड कलेक्शन सुन चौंक जाएंगे आप !
Share:

बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान की फिल्म 'सुल्तान' रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर धड़ाधड़ कमाई के रिकॉर्ड बनाने में कामयाब होती नजर आ रही है। रिलीज के पहले ही दिन 40 करोड़ की कमाई कर 'सुल्तान' ने कई रिकॉर्ड अपने नाम दर्ज करवा लिए हैं। व फिल्म अपनी कामयाबी की और अग्र्सर है. फिल्म की इस कामयाबी को लेकर 'सुल्तान' के डायरेक्टर 'अली अब्बास जफर' से पूछा गया कि फिल्म इतना धमाल मचा रही है तो इस पर क्या कहना चाहेंगे आप तो अली अब्बास जफर ने कहा कि यह तो आप सभी कि दुआओ का असर है कि फिल्म कमाल व धमाल मचा रही है.

देश ही नहीं विदेश में भी फिल्म जबरदस्त हिट साबित हुई है। बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान सिर्फ इंडस्ट्री में ही दबंग नहीं है बल्कि बॉक्स ऑफिस पर भी उनकी दंबगई देखने को मिली है. सलमान की फिल्म 'सुल्तान' ने 5 दिनों में बॉक्स ऑफिस पर इतनी कमाई की है कि कमाई के कई रिकॉर्ड टूट गए हैं. फिल्मी वेबसाइट koimoi के मुताबिक सलमान की इस फिल्म ने भारत में पांच दिनों में कुल 180.36 करोड़ की कमाई कर ली है.

इस फिल्म ने पहले दिन 36.54 करोड़, दूसरे दिन 37.30 करोड़, तीसरे दिन 31.50 करोड़ चौथे दिन 37.10 करोड़ और पांचवे दिन तकरीबन 38 करोड़ की कमाई की है. अगर बात की जाए 'सुल्तान' के वर्ल्डवाइड कलेक्शन की तो फिल्म ने महज पांच दिनों में तकरीबन 320 करोड़ की कमाई कर ली है.

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -