आखिर क्या कनेक्शन है अक्षय का 'सुल्तान' से.....
आखिर क्या कनेक्शन है अक्षय का 'सुल्तान' से.....
Share:

आखिरकार वो दिन आ ही गया है जिसका की सलमान खान के चाहने वालो को बढ़े दिनों से इंतजार था बुधवार के दिन अभिनेता सलमान खान की फिल्म सुल्तान रिलीज हो ही गई है. गौरतलब है कि सभी को ईद के साथ साथ सलमान खान की फिल्म सुल्तान का भी बढ़ी ही बेसब्री से इंतजार था. अली अब्बास के निर्देशन में बनी फिल्म सुल्तान जो कि बुधवार को ही देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज हो ही गई है।

सलमान खान की फिल्म 'सुल्तान' को बम्पर ओपनिंग मिली है और चारों तरफ तारीफों के पुल बांधे जा रहे हैं। लेकिन कहीं न कहीं सलमान की 'सुल्तान' अक्षय कुमार की एक फिल्म की याद दिला ही देती है। यह फिल्म अक्षय की फिल्म 'ब्रदर्स' से प्रेरित लगती हैं। यूं तो फिल्म 'ब्रदर्स' बॉक्सिंग पर आधारित थी लेकिन सलमान की फिल्म 'सुल्तान' रेसलिंग पर लेकिन कहानी पर जरा गौर करें तो कहीं न कहीं मिलती जुलती लगती है।

दोनों फिल्म के फर्स्ट हॉफ में समानताएं लगती है। 'ब्रदर्स' में परिवारिक समस्या के कारण अक्षय बॉक्सिंग छोड़ देते हैं और 'सुल्तान' में भी पहलवानी छोड़ने का कारण पारिवारिक ही था। अक्षय अपने भाई (सद्धार्थ मल्होत्रा) से दूर हो जाते हैं और सलमान अपनी पत्नी अनुष्का से। अक्षय की फिल्म में परिवार के एक सदस्य की मौत बताई और सलमान की फिल्म में भी एक मेंबर की मौत हो जाती है जो कि कहानी का टर्निंग पॉइंट बनता है।

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -