'भाई' की फिल्म से सलमान बाहर....
'भाई' की फिल्म से सलमान बाहर....
Share:

अभिनेता सलमान खान जो की अभी तो अपनी फिल्म ट्यूबलाइट के चलते हमे नजर आने वाले है व इस फिल्म में हमे चीनी अभिनेत्री झू झू भी नजर आने वाली है फिल्म के बारे में हमे यह भी पता चला है की इस फिल्म की शूटिंग भी एक तरह से पूरी हो चुकी है. फिल्म में हमे सलमान खान का वही अलहदा रूप हमे नजर आने वाला है.

अब भाई बात करते है हम सोहेल खान के बारे में तो आपको बता दे की पहले यह पता चला था की सोहेल खान की फिल्म 'शेर खान' में हमे सलमान खान नजर आने वाले थे लेकिन अब इस फिल्म से वह एक प्रकार से फुर्र हो गए है. जी हाँ, पता चला है कि, अभी हाल ही में अभिनेता व फिल्ममेकर सोहेल खान ने  अपने एक बयान में कहा है कि उन्होंने इस रोल के लिए अब तक किसी से भी संपर्क नहीं किया है.

सोहेल ने कहा- अब तक फिल्म के लिए कास्टिंग शुरू नहीं की गई है और सलमान भाई को रोल के लिए साइन नहीं किया गया है. हम एक्टर्स को रोल के लिए साइन करना तब शुरू करेंगे जब एक बार फिल्म के किरदार तय कर लिए जाएंगे. यदि यह एक मैच्योर किरदार होगा तो सलमान भाई का फिल्म में कास्ट किया जाना तय है लेकिन यदि किरदार कोई युवा लड़का होता है तो हम वरुण धवन या टाइगर श्रॉफ जैसे किसी एक्टर से बाद करेंगे. लेकिन अब तक इस बारे में कुछ भी फाइनलाइज नहीं किया गया है.     

 जानिए, क्यों सलमान के घर से बच्चे गायब हो जाते है?

सलमान ने गर्लफ्रेंड संग पार्टी में खूब की मौज मस्ती....Watch Pics

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -