ठंडी ओपनिंग के बाद Box Office पर दूसरे दिन जल ही नहीं पाई 'ट्यूबलाइट'
ठंडी ओपनिंग के बाद Box Office पर दूसरे दिन जल ही नहीं पाई 'ट्यूबलाइट'
Share:

बॉलीवुड के हमारे हरफनमौला व मस्तमौला कलाकार सलमान खान जो के देखा जाए तो एक बार फिर से इस ईद पर अपने चाहने वालो के लिए 'ट्यूबलाइट' फिल्म का नजराना लेकर आए है. बता दे कि सलमान खान के संग में फिल्म में हमे सोहेल खान भी नजर आ रहे है. दोनों ही भाइयों ने फिल्म में दमदार व उम्दा प्रदर्शन को दोहराया है तो वही फिल्म का निर्देशन भी बॉलीवुड के दिग्गज फिल्ममेकर कबीर खान ने किया है जो के पूर्व में भी सलमान को लेकर अच्छे विषय पर फिल्म बना चुके है.

उनकी पूर्व कि सफलतम फिल्म बजरंगी भाईजान के बारे में तो आप जानते ही है कि किस प्रकार से सलमान व कबीर खान के लिए यह फिल्म लक्की साबित हुई थी. अब फिर से कुछ अलग फ्लेवर के साथ में कबीर अपनी यह फिल्म लेकर दर्शको के बीच में लौंटे है. फिल्म के अगर कलेक्शन के बारे में अगर हम बात करे तो यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना ठीकठाक व्यवसाय को अंजाम दे रही है.

जी हाँ, बता दे कि फिल्म शुक्रवार को रिलीज हुई है व सलमान खान की 'ट्यूबलाइट' को अच्छी ओपनिंग नहीं मिली है. पहले दिन फिल्म ने 21.15 करोड़ रुपये की कमाई की थी और शनिवार को फिल्म ने 21.17 करोड़ रुपये का क्लेक्शन किया. इस तरह फिल्म ने दो दिनों में 42.32 करोड़ रुपये का बिजनेस कर लिया है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी.

सबपर है रणबीर की पैनी नजर

सुनील को कॉमेडी करने की जरुरत नहीं : सलमान

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -