सुनील को कॉमेडी करने की जरुरत नहीं : सलमान
सुनील को कॉमेडी करने की जरुरत नहीं : सलमान
Share:

बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म ट्यूबलाइट के लिए सुर्खियों में है. फिल्म रिलीज हो चुकी है और फिल्म को दर्शको का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. ऐसे में सलमान खान कुछ दिनों पहले फिल्म के प्रमोशन के लिए सोनी के स्पेशल शो सुपरनाइट विथ ट्यूबलाइट में नजर आए थे. जहां उन्होंने सुनील ग्रोवर, अली असगर ,संकेत भोसले और सुगंधा मिश्रा के साथ मिलकर खूब मस्ती की.

इस शो में आने के बाद से ही सलमान खान कॉमेडियन सुनील ग्रोवर की तारीफों के पूल बांध रहे है. सलमान खान ने सुलीन की तारीफ करते हुए कहा कि सुनील को जब भी में टीवी पर देखता हूँ तो अपने आप को एक अयोग्य अभिनेता मानता हूँ. जिस खूबी के साथ वे अमिताभ बच्चन, डाक्टर गुलाटी, गुत्थी जैसे किरदारों को परदे पर उतारते है वो कबीले तारीफ है. सुनील को कॉमेडी करने की जरुरत ही नहीं पड़ती.

वे बस अपने करेक्टर को दिल से निभाते है. वे एक ऐसे कलाकार है जो केवल अपने कैरेक्टर से लोगो को हंसाते है. आपको बता दे कि सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट सिनेमा घरो में रिलीज हो गई है. फिल्म में सलमान खान के साथ में सोहेल खान, दिवंगत अभिनेता ओम पूरी और चाइनीज अभिनेत्री झू झू मुख्य किरदार में है. फिल्म का निर्देशन कबीर खान ने किया है.

कपिल शर्मा के शो की पुरानी यादे, कुछ इस तरह हुआ था शो हिट

सुनील के फैन हुए सलमान

सलमान के लिए सुनील का स्पेशल LOVE

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -