'भारत' के बाद सलमान खान एक बार फिर करने जा रहे हैं ऐसी फिल्म, फैंस हो जायेंगे खुश
'भारत' के बाद सलमान खान एक बार फिर करने जा रहे हैं ऐसी फिल्म, फैंस हो जायेंगे खुश
Share:

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के फैंस के लिए एक बड़ी खबर है. ये तो आप जानते ही हैं कि सलमान खान इस समय अपनी आने वाली फिल्म 'भारत' में व्यस्त हैं जो इसी साल ईद के मौके पर रिलीज होने वाली है. लेकिन इससे पहले हमें एक ऐसी जानकारी मिली है कि सलमान खान के चाहने वाले खुशी से झूम उठेंगे. खबर हैं कि अपनी फिल्म 'भारत' की रिलीज के बाद सलमान खान एक बार फिर अपने फेवरेट डायरेक्टर सूरज बड़जात्या के साथ हाथ मिलाने वाले हैं. आइये जानते हैं कौनसी हो सकती है ये फिल्म.

दरअसल, सूरज बड़जात्या के साथ सलमान खान अपनी आइकॉनिक ब्लॉकबस्टर फिल्में-मैने प्यार किया, हम आपके हैं कौन, हम साथ साथ हैं और प्रेम रतन धन पायो दे चुके हैं. इसी के बाद  दोनों जल्दी ही किसी एक्शन ड्रामा फिल्म के लिए दोबारा हाथ मिलाने वाले हैं. डायरेक्टर सूरज बड़जात्या ने इस मुद्दे पर कहा कि ये सही है कि वो सलमान खान के साथ एक फिल्म करने वाले हैं लेकिन ये एक्शन फिल्म नहीं बल्कि बिल्कुल वैसी ही फिल्म होगी जैसी कि राजश्री प्रोडक्शन्स बनाता है. यानी की पारिवारिक फिल्म. यानि एक बार फिर से आप सलमान खान को प्रेम में रूप में देख सकते हैं. 

आगे डायरेक्टर ने बताया, 'मैंने सलमान के साथ शुरुआती आइडिए को डिस्कस किया है. ये एक पारिवारिक फिल्म होगी न कि एक्शन फिल्म. इसमें वो सभी जरुरी चीजें होंगी जो हमेशा हमारे बैनर के तहत बनी फिल्मों में होती है. इमोशन्स, ड्रामा और बहुत सारा संगीत. ये एक संतोषजनक फिल्म होगी. लेकिन अभी मैं अपने छोटे बेटे अविनाश के करियर पर ध्यान दे रहा हूं. वो जल्दी ही अपना डायरेक्टोरियल डेब्यू करेंगे. मैं जब स्क्रिप्ट के साथ तैयार हो जाउंगा, सलमान ने मुझे विश्वास दिलाया है कि वो भी मेरे साथ काम करेंगे.' अब बस सलमान के फैंस उनकी इस फिल्म के लिए बेताब हो गए होंगे. फ़िलहाल इस साल 'भारत' रिलीज़ होने वाली है.  

कटरीना कैफ की बिकिनी फोटो ने फैंस का बढ़ाया तापमान, देखते रह जाएंग आप

जेल में सलमान की इतनी बुरी हालत देखकर रो पड़े थे उनके माता-पिता

तो इस महीने से शुरू होने वाली है दबंग 3 की शूटिंग शुरू, फिर होगा करीना का आइटम नंबर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -