बहन की वजह से सलमान है चिंतित......
बहन की वजह से सलमान है चिंतित......
Share:

बॉलीवुड में इन दिनों अपनी फिल्म सनम रे को लेकर सुर्ख़ियो में चल रहे अभिनेता पुलकित सम्राट ने इस बात का खंडन किया है कि वह और अभिनेत्री यामी गौतम डेट कर रहे हैं. पुलकित ने कहा कि श्वेता रोहिरा के साथ उनकी शादी इसलिए सफल नहीं हो सकी क्योंकि वे दोनों एक-दूसरे के लिए बने ही नहीं थे. पुलकित ने 2014 में बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान की मुंहबोली बहन श्वेता से शादी की थी.

वैसे भी अभी सभी और सलमान की फिल्म सुल्तान के चर्चे है तो वहीं सलमान अपनी बहन के लिए भी काफी चिंतित है. खबरों के मुताबिक अभिनेता सलमान खान की मुंहबोली बहन श्वेता रोहिरा और उनके पति पुलकित सम्राट पिछले साल ही एक दूसरे से अलग हो गए थे. लेकिन इन्होंने अब तक तलाक की अर्जी दायर नहीं की है. सलमान ने हाल ही में श्वेता से इस बारे में लंबी बातचीत की. सलमान को हैरानी इस बात की भी हुई कि आखिर क्यों अभी तक दोनों ने तलाक की अर्जी दायर नहीं की.

बता दें कि हाल ही में जब पुलकित से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने जवाब दिया कि उनकी कई फिल्में आने वाली हैं जिस वजह से लीगल मैटर्स के लिए उनके पास अभी समय नहीं है, जैसे ही वह थोड़ा समय निकाल पाएंगे डिवोर्स फाइल कर देंगे. अभी वैसे भी पुलकित व यामी की फिल्म आई 'जुनूनियत' में भी पुलकित व यामी नजर आ चुके है व यह फिल्म बॉक्स आफिस पर अपना दमदार प्रदर्शन नहीं दिखा पाई.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -