भाईजान ने धर्मेंद्र पाजी के साथ फोटो शेयर कर लिखा जोरदार कैप्शन
भाईजान ने धर्मेंद्र पाजी के साथ फोटो शेयर कर लिखा जोरदार कैप्शन
Share:

बॉलीवुड के दंबंग खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'रेस 3' के प्रमोशन में लगे हुए हैं. इस फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र पाजी के बेटे बॉबी देओल भी मुख्य भूमिका में नज़र आने वाले हैं. हाल ही में भाईजान ने बॉबी देओल और धर्मेंद्र पाजी के साथ अपनी एक फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर किया है. शुक्रवार को सलमान खान ने बॉबी देओल और धर्मेंद्र पाजी के साथ अपनी बड़ी ही पुरानी एक फोटो को शेयर किया.

 

सलमान खान ने फोटो शेयर करते हुए लिखा कि, "हमारे धरमजी, हमारे धरमजी हैं. चलो इस खास मामले में आपके धरमजी भी हैं." इस कैप्शन के बोलते ही 'रेस 3' के एक डॉयलॉग की याद आ गयी, जिसे डेज़ी शाह द्वारा बोला गया था. आपको बता दें कि यह फिल्म 'रेस' फ्रैंचाइज़ी के तीसरी फिल्म में जिसमें सलमान खान के साथ जैकलीन, बॉबी देओल, शाकिब सलीम, डेज़ी शाह और अनिल कपूर मुख्य भूमिका में नज़र आने वाले हैं.

इस फिल्म को बॉलीवुड के बेहतरीन कोरियोग्राफर रेमो डीसूज़ा द्वारा बनाया जा रहा है, जिसे ईद के मौके पर 15 जून को रिलीज़ किया जाएगा. आपको बता दें कि लम्बे समय से बॉलीवुड से दुरी बना चुके बॉबी देओल इस फिल्म क ज़रिए एक दमदार और स्टाइलिश लुक में नज़र आने वाले हैं. हाल ही में इस फिल्म के तीन गाने रिलीज़ किया गए, जो रिलीज़ होते ही यूट्यूब पर ट्रेंड करने लगे थे.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Death Anniversary : जिया की मौत के एक घंटे पहले बॉयफ्रेंड सूरज ने भेजे थे गाली-गलौज वाले मैसेज

तो इसलिए नहीं करते बिग बी कभी शराब का उपचार

येलो रंग के टॉप में तस्वीर शेयर कर हॉट नजर आई प्रियंका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -