सलमान व अपुन के बीच में कोई 'ब्रेकअप' ही नहीं तो 'पैचअप' कैसा भिड़ू, संजय दत्त
सलमान व अपुन के बीच में कोई 'ब्रेकअप' ही नहीं तो 'पैचअप' कैसा भिड़ू, संजय दत्त
Share:

वैसे भी अभी फ़िलहाल बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त अपनी आगामी फिल्म 'भमि' के चलते आजकल सुर्खियों में चल रहे है. आपको संजय दत्त व सलमान खान के बारे में तो पता ही है की इन दोनों में ही अब पहले जैसा रिश्ता व याराना नहीं रहा है. बता दे कि, कभी सलमान खान और संजय दत्त दोनों इंडस्ट्री के सबसे अच्छे दोस्त माने जाते थे. दोनों ने ही साथ में काफी अच्छी फिल्में भी की. अभी हाल ही में जब 'भूमि' के प्रोमोशन के दौरान संजू बाबा से जब सलमान के झगड़े के बारे पूछा गया तो उन्होंने कहा कि सलमान तो मेरे छोटे भाई की तरह है. अब हम दोनों हर दिन तो मिल नहीं सकते न.

संजय दत्त ने सलमान से दोस्ती पर खुलकर कर बोलते हुए कहा, हमारे बीच सब सही है. सलमान मेरे भाई हैं और हमेशा रहेंगे. मैं उनके प्यार करता हूं. हम दोनों एक्टर अपने-अपने काम में बिजी हैं. लेकिन मीडिया छोटी सी बात बतगड़ बना लेती है. पता नहीं लोग ऐसा क्यों सोचते है कि दोनों के बीच नाराजगी है. मैं सलमान से और सलमान मुझसे हर दिन नहीं मिल सकते. लेकिन हमारा प्यार और एक—दूसरे के लिए इज्जत हमेशा बनी रहेगी.

संजय दत्त ने कहा, हम दोनों के बीच कभी कोई ब्रेकअप ही नहीं हुआ तो पैचअप का सवाल कहा से आता है. अभी वैसे भी संजय दत्त की इस फिल्म 'भूमि' का धांसू ट्रेलर भी रिलीज हुआ है जो के रिलीज होते से ही सोशलमीडिया पर चल निकला है. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -