अपने सबसे करीबी के साथ शर्टलेस नजर आए सलमान खान
अपने सबसे करीबी के साथ शर्टलेस नजर आए सलमान खान
Share:

बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'भारत' को लेकर पिछले काफी समय से सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. इन दिनों इस फिल्म की शूटिंग माल्टा में चल रही हैं जहां सलमान फिल्म की टीम के साथ मौजूद हैं. सलमान इस बार अपने साथ अपने जीवन के सबसे खास व्यक्ति को भी माल्टा ले गए हैं और इतना ही नहीं सल्लू मियां उस व्यक्ति के साथ यहाँ पर जीवन के सबसे खास पल बिता रहे हैं. अब आपको भी दबंग खान के सबसे खास व्यक्ति के बारे में जानने के लिए तो एक्साइटमेंट तो बढ़ ही गया होगा? तो चलिए हम आपको ज्यादा इंतजार ना करवाते हुए सलमान के खास के बारे में बता ही देते हैं.

सलमान की सबसे खास और कोई नहीं बल्कि उनकी मां सलीमा खान हैं जो कि इन दिनों सल्लू मियां के साथ माल्टा में मौजूद हैं. सलमान ने कुछ दिनों पहले भी अपने मां के साथ कुछ फोटोज और वीडियो शेयर किया था जिसमें सलमान और उनकी मां के बीच प्यार साफ़ तौर से जाहिर हो रहा था और हाल ही में सलमान ने एक बार फिर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से मां के साथ तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में आप देख सकते हैं सलीमा खान बैठी हुईं नजर आ रहीं हैं और सल्लू मियां अपनी के पीछे खड़े हैं.

सलमान ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है- 'Bada wala blessing getting to spend time wid ur Maa.' सलमान ने अपनी मां के साथ बिताएं इन सभी पलों को एक आशीर्वाद की तरह बताया है. सल्लू मियां की ये तस्वीर आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गई और फैंस इन मां-बेटे की जोड़ी को खूब पसंद कर रहे हैं और इस तस्वीर की तारीफ भी कर रहे हैं. आपको बता दें फिल्म भारत में सलमान के साथ कैटरीना कैफ और दिशा पटानी भी नजर आने वाली हैं.

बॉलीवुड अपडेट...

वायरल हो रही है 'भारत' के सेट से सलमान और कैटरीना की रोमांटिक तस्वीर

करीना और करिश्मा की माँ से इश्क फरमा चुके हैं सलमान

B'day Spl : बर्बाद करियर के चलते इस एक्टर ने किया था सुसाइड!!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -