सलमान खान ने सूरज से कहा 'मेरे निर्देशक' 'मेरे दोस्त'
सलमान खान ने सूरज से कहा 'मेरे निर्देशक' 'मेरे दोस्त'
Share:

'प्रेम रतन धन पायो' फिल्म के जरिये सलमान खान और सूरज बड़जात्या की जोड़ी फिर से साथ दिखाई देने वाली है. ये दोनों एक साथ पुरे 16 साल बाद काम कर रहे है. कुछ समय पहले सुनने में भी आया था कि सलमान और सूरज दोनों में कुछ अनबन हो गई है पर इस बात को सूरज ने झूठा बताया था. और अब सलमान खान ने भी कहा है कि ये बिलकुल भी सच नहीं है कि मेरे और सूरज के बीच कोई झगड़ा हुआ है.

सलमान खान ने अपना और सूरज का एक वीडियो भी शेयर किया है. वीडियो शेयर करते समय सलमान खान ने लिखा है सूरज मेरे बहुत अच्छे दोस्त है और वे एक बहुत अच्छे निर्देशक भी है. सलमान ने सूरज की बहुत तारीफ की है. सलमान खान ने सूरज के साथ की पुरानी फिल्मो को भी याद किया है. इस वीडियो के जरिये सलमान खान ने यह बताया है कि उनके और सूरज के बीच सब कुछ ठीक है. 

सूरज और सलमान खान पहले 'हम साथ साथ है','मेने प्यार किया' और 'हम आपके है कौन' जैसी सुपरहिट फिल्मो में काम कर चुके है. 'प्रेम रतन धन पायो' फिल्म में सलमान खान के साथ सोनम कपूर नजर आने वाली है. यह फिल्म 12 नवम्बर को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में सोनम कपूर और सलमान खान के अलावा स्वरा भास्कर,निल नितिन मुकेश और अनुपम खेर भी मुख्य किरदार में दिखाई देने वाले है.     

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -